logo-image

पानी पर गाड़ी चलाकर युवक ने किया हैरान, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैस इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Updated on: 11 Dec 2023, 07:27 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अवाक रह जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि अब सड़क पर चलने वाली गाड़ियां पानी पर भी तेज दौड़ सकेंगी तो क्या आप यकीन करेंगे? आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऐसा हुआ है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पानी के ऊपर कैसे चला दिया गाड़ी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी तेज रफ्तार से जंगल की ओर आ रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाड़ी तेजी से नदी की ओर बढ़ रही है. आगे जो होता है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार पानी पर तेजी से चलती है यानी आप कह सकते हैं कि पानी पर तेजी से गाड़ी चलाकर साबित कर दिया कि कार को पानी पर भी चलाया जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर ने बड़े आराम से नदी के ऊपर गाड़ी चला देता है.

ये भी पढ़ें- जब गरीब बच्चे पहुंचे है फाइव स्टार होटल...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब कुछ भी संभव है, जो कहते थे कि पानी पर गाड़ी कैसे चलाया जा सकता है कि उन्हें ये वीडियो देखने की जरुरत है. एक यूजर ने लिखा कि अरे वाह भाई ने तो कमाल कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि जो लोग नहीं जानते उनके लिए इसे हाइड्रोप्लानिंग कहा जाता है. एटीवी इतनी तेजी से चल रहा है, यह मूल रूप से एक पत्थर की तरह पानी के ऊपर से गुजरता है, बस प्रति सेकंड कई बार उछलता है.यह वही हाइड्रोप्लानिंग है जो किसी पोखर के ऊपर बहुत तेजी से गाड़ी चलाने पर होती है.आपके पहिये सड़क को पकड़ने के बजाय उसके ऊपर से निकल जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Automotive Events | Marketing | Network (@speedpeeps)