logo-image

मेट्रो में महिला की सीट पर बैठने के लिए युवक ने किया कांड...देखें वीडियो!

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मेट्रो के अंदर आता है. एक युवक मेट्रो में दाखिल होता है और एक लड़की से सीट के लिए आग्रह किया.

Updated on: 12 Oct 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

क्या आप दिल्ली मेट्रो में यात्रा करते हैं? ऐसे में अगर आपको दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान कुछ अजीब लोग दिख जाएं तो चौंकिएगा नहीं, क्योंकि आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसा कर रहे हैं. कुछ लोग तो वायरल होने के लिए ऐसे कारनामे कर जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और कहेंगे कि ये लोग आखिर करना क्या चाहते हैं? ऐसा भी हो सकता है कि ये आपके बगल में आकर बैठ जाए. हम आपके साथ एक ऐसी ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौक जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- 'टन-टन छोले बटन...सीमा ने आंख मारी सचिन खत्म', जरा सुनिए Seema Haider के बेटे ने सुनाई शायरी

आखिर युवक ने ऐसा क्यों किया?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मेट्रो के अंदर आता है. एक युवक मेट्रो में दाखिल होता है और एक लड़की से सीट के लिए आग्रह किया. युवक आराम से बैठ जाता है. इसके बाद जो देखने को मिलता है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. युवक को लिपस्टिक और सिन्दूर लगाए दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ सीट पर बैठे रहता हैं. वहीं, मेट्रो के अंदर यात्री ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं.

ऐसे लोगों पर कार्रवाई कब होगी?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सब दिल्ली मेट्रो में ही देखने को मिल रहा है. क्रिएटर ने इसे वायरल होने का केंद्र बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब दिल्ली मेट्रो प्रशासन की वजह से हो रहा है, अगर वो सख्त होता तो ये सब देखने को नहीं मिलता. कई यूजर्स ने वीडियो पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R.K.R.A.M.A.A.D💕 (@rkramaad_009)