logo-image

स्कूटी से गिरी लड़कियों की मदद के लिए पहुंचा युवक, देख लोग बोले- ऐसा मददगार पहली बार देखा

यहां पूरा खेल तब बदल जाता है जब एक युवक मदद के लिए लड़कियों के पास जाता है. इस वीडियो को देखकर आप अपना पेट पकड़ लेंगे.

Updated on: 03 Oct 2023, 08:13 PM

highlights

  • लड़कियां सड़क पर स्कूटर से जा रही हैं
  • युवक दो लड़कियों की मदद के लिए जाता है
  • यहां सारा खेल ही उल्टा पड़ गया

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि भगवान ऐसे मदद करने वाले इंसान किसी को नहीं भेजें. इस मददगार शख्स को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- जान की परवाह नहीं युवक को शराब है प्रिय, भूकंप के बीच सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

भूलकर भी नहीं मिले ऐसा मदद करने वाला

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां सड़क पर स्कूटर से जा रही हैं लेकिन अचानक संतुलन बिगड़ने से स्कूटर गिर जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्कूटर गिर जाता है और दोनों लड़कियां सड़क पर गिर जाती हैं. आप आगे देखेंगे कि एक युवक दो लड़कियों की मदद के लिए जाता है. लड़कियां सोचती हैं कि जो उनकी मदद करेगा वही उनके लिए सही साबित होगा, लेकिन यहां सारा खेल ही पलट जाता है.

ये कैसा मदद करने वाला है इंसान?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही युवक स्कूटी उठाता है तो वह तेजी से आगे बढ़ जाती है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्कूटर चालू होगा और युवक ने एक्सीलेटर पर हाथ रखा होगा, जिससे स्कूटर तेजी से आगे बढ़ जाता है और नदी में गिर जाता है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को देख लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि स्कूटर में यह सुविधा होनी चाहिए कि गिरते ही बंद हो जाए ताकि इस तरह की घटना किसी और के साथ ना हो. एक यूजर ने लिखा कि लड़कियों के साथ बहुत ही गलत हुआ है.