logo-image

3 करोड़ की कार में युवक ने 50 रुपये का पेट्रोल क्यों डलवाया? देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 22 Sep 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में कोई ऐसा भी कर सकता है. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक लेम्बोर्गिनी में महज 50 रुपये का पेट्रोल भरवाता है तो आप यकीन कर लेंगे, एक पल के लिए तो हमें भी नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिया है.

इस खबर को भी पढ़ें- भाभी ने 'लॉलीपॉप' गाने पर किया 'लुंगी डांस', देख लोगों ने कहा- ऐसा Dance जीवन में नहीं देखा

3 करोड़ की कार में 50 रुपये का पेट्रोल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक और एक लड़की नजर आ रहे हैं. युवक का कहना है कि हम गाड़ी में 50 रुपये का पेट्रोल भरवा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि लेम्बोर्गिनी जैसी कार में 50 रुपये तेल का मतलब सुनकर हैरानी होती है. आपको बता दें कि इस कार की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है और ऐसे में अगर कोई इतनी महंगी कार में सिर्फ इतना पेट्रोल भरवाता है तो यह चर्चा का विषय है. हालांकि न्यूज नेशन की इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आप लोग वीडियो बनाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या बात है आपने कार का अपमान किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये बदतमीजी है. एक यूजर ने लिखा कि वाह आपने तो कार का स्टेटस दिखा दिया, कार सोच रही होगी कि मेरे साथ क्या हो रहा है. वीडियो पर कई लोगों कॉमेंट चौंकाने वाले हैं, जो अपने आप में पढ़ने लायक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yadupriyam Mehta (@ypmvlogs)