logo-image

युवक ने अपनी दो गर्लफ्रेंड के साथ नदी में लगाई छलांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नदी में कूद गया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 Oct 2023, 10:04 PM

highlights

  • दुनिया में अद्भुत लोग हैं
  • दोनों लड़कियों को लेकर नदी में कूद जाता है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया इतनी बड़ी है कि आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान हो जाता है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में कोई ऐसा भी कर सकता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि ये लड़का किसी दिन किसी को मार डालेगा. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों है तो आपको ये वीडियो देखना होगा, इसके बाद ये साफ हो जाएगा कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? इस युवक द्वारा किए गए कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- महिला जज ने आरोपी को सजा सुनाने के बजाय ऐसी बात कह दी कि आरोपी लगा रोने, देखें वीडियो

युवक अपनी दोनों गर्लफ्रेंड को लेकर जाता है कूद

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक और दो लड़कियां नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीनों वहां से नदी में छलांग लगाने वाले हैं. ऐसा ही होता है लेकिन ये तीनों अलग नहीं हैं बल्कि यहां युवक अलग अंदाज में छलांग लगाता है और ये अपने आप में चौंकाने वाला होता है. एक लड़की युवक के शरीर के अगले हिस्से पर झूलती है और दूसरी लड़की उसकी पीठ पर झूलने की कोशिश करती है. दोनों लड़कियां युवक के शरीर पर झूल जाती है. इसके बाद युवक दोनों लड़कियों को लेकर नदी में कूद जाता है. ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है.

युवक मरने के लिए दे रहा है दावत

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक युवक ने लिखा कि वह मौत को दावत दे रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये बेवकूफी भरा कदम है. युवक न सिर्फ खुद मरेगा बल्कि दोनों लड़कियों की भी जान ले लेगा. एक एक्स यूजर ने लिखा कि दुनिया में अद्भुत लोग हैं, इसलिए ऐसे वीडियो देखें और आनंद लें. ये सभी एक दिन इसी तरह मर जायेंगे. वीडियो में कई लोग गुस्से में नजर आ रहे हैं.