युवक दुनिया के सबसे बड़े कीबोर्ड पर कर रहा है काम, देख लोग बोले- 'यह हार्ड वर्किंग है'

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है, जैसे इस कीबोर्ड के वीडियो को देखने के बाद हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

इंटरनेट की दुनिया इतनी बड़ी है कि यहां कुछ भी कभी भी दिखाई दे सकता है जिसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. कई बार कुछ ऐसे मजेदार वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक बड़े कीबोर्ड पर काम कर रहा है. इसे देखकर हम कह सकते हैं कि यह दुनिया का सबसे बड़ा कीबोर्ड हो सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नहीं देखा होगा इतना बड़ा कीबोर्ड

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ऑफिस में आकर काम करने लगता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अपनी डेस्क पर कीबोर्ड रखता है और काम करना शुरू कर देता है. वहां बैठे सभी लोग उस युवक को ध्यान से देखने लगते हैं. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो युवक एक बड़े कीबोर्ड पर काम कर रहा है. ये कीबोर्ड इतना बड़ा है कि आप दंग रह जाएंगे. यह कीबोर्ड युवक की आधी लंबाई के बराबर है. जो भी इस कीबोर्ड को देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है.देख लोग कह रहे हैं कि ये दुनिया का सबसे बड़ा कीबोर्ड है. 

ये भी पढ़ें- 'पद्मा' के बॉयफ्रेंड ने अपने होठ पर गुदवाया टैटू, देख लोग बोले- 'ये True Lover है'

इस कीबोर्ड को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे उसके बगल वाले लोगों की प्रतिक्रिया बहुत पसंद आई. यह अविश्वास है, लेकिन साथ ही, यह कीबोर्ड के लिए चाहत भी है. एक यूजर ने लिखा कि यह कार्यालय में हर किसी का ध्यान भटकाने वाला है... अब, मैं इसे कहां से प्राप्त कर सकता हूं? एक यूजर ने लिखा कि एक बार जब आप कस्टम कीबोर्ड रैबिट होल से नीचे चले जाते हैं, तो वापस नहीं जा सकते. एक यूजर ने लिखा कि मैं भी जा रहा हूं इस कीबोर्ड को खरीदने और अपने ऑफिश में ड्रामा करुंगा. वीडियो पर कई लोगों ने खूब मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई तुम बड़े हार्ड वर्किंग आदमी लग रहे हो.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fnatic Gear (@fnaticgear)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment