logo-image

केक काटा...फिर युवक ने पूरे गांव को दी मोमो पार्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक दावा कर रहा है कि उसने गांव के सभी लोगों को मोमो पार्टी दी है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल पूरी तरह पिघल जाएगा.

Updated on: 14 Jul 2023, 09:36 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया ने लोगों की लाइफस्टाइल में बड़ा बदलाव ला दिया है. इसमें सबसे बड़ा योगदान सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म का है. आज सोशल मीडिया के जरिए ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाती है, जो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाने जा रहे हैं जिसने एक गांव को एक जगह इकट्ठा कर दिया है. इसके बाद उस शख्स ने गांव के सभी लोगों को पार्टी दी. आपने इस पहले दोस्तों और परिवारों के साथ पार्टी मनाते हुए लोगों को देखा होगा लेकिन हम आपको एक ऐसे युवक से मिलाने जा रहे हैं, जिसने पूरे गांव को ही मोमो की पार्टी दी. 

इस पार्टी में गांव के लगभग लोग हुए शामिल
यूट्यूबर अश्वनी थापा ने इस पार्टी के जरिए लोगों के दिलों में घर बना चुके हैं. हर कोई इस पहल की तारीफ कर रहा है. आपको बता दें कि अश्वनी ने उत्तराखंड के बुरांसखंडा नामक गांव की अपनी यात्रा की झलकियां शेयर कीं. वीडियो में अश्वनी ने बताया कि कैसे उन्होंने पूरे गांव को मोमो पार्टी दी और केक के साथ जश्न भी मनाया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुरांसखंडा गांव के रहने वाले लोग मोमो पार्टी में शामिल होते हैं.

यही नहीं इस पार्टी में बच्चों ने खूब मस्ती किया है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि इस पार्टी में गांव के लोगों के अलावा बंदर भी आए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि थापा बंदर को भी मोमो देते हैं. वाकई ये वीडियो दिल छू लेने वाला है. 

सभी ने यूट्यूबर की तारीफ की
इस वीडियो को यूट्यूबर अश्वनी थापा ने यूट्यूब पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो में पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ये मेरे गांव के लोग हैं जो आमतौर पर शर्मीले होते हैं, इसलिए उनमें से बहुत से लोग नहीं आये. मैं पिछले एक साल से भारत और अपने गांव से दूर हूं. उनके खुश चेहरे और मेरे घर को देखकर मेरे चेहरे पर भी मुस्कान आ गई.

और मैं सफाई के लिए आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं. इससे बहुत फर्क पड़ा और मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं. एक यूजर ने लिखा कि कितना प्यारा, अश्वनी भाई यार दिल जीत लिया. सच मैं इस वीडियो की तारीफ करने के लिए कोई शब्द ही नहीं मिल रहे. '' पुरे वीडियो में सबके चेहरे पर जो मुस्कान थी''