logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video: युवक ने अपनी एक्टिंग से शराबियों को किया फेल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया फनी वीडियो से भरा पड़ा है. हम रोजाना कई वीडियो देखते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम खुद को हंसने से नहीं रोक पाते हैं.

Updated on: 28 May 2023, 11:24 PM

highlights

  • वैसे तो मैं नहीं पीता
  • युवक ने शराब पी रखी है?
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया फनी वीडियो से भरा पड़ा है. हम रोजाना कई वीडियो देखते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम खुद को हंसने से नहीं रोक पाते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक वीडियो क्रिएटर ने बताया है कि जब कोई व्यक्ति शराब पीता है तो वह कैसे सोचता और बोलता है. जहां तक ​​हमें उम्मीद है कि आपको यह वीडियो काफी पसंद आने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- जिंदगी भर खाइए पिज्जा और मरने के बाद चुकाइए बिल, जानिए कैसे मिलेगा ऑफर

शराबी की एक्टिंग देख हो जाएंगे हैरान
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नजर आ रहा है, सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि युवक की आंखें पूरी तरह से लाल हैं. ऐसा लग रहा है कि युवक ने शराब पी रखी है. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो लगेगा कि वह नशे में है. युवक कहता है कि दुनिया क्या कहेगी? युवक आगे बहुत ही कमाल की बातें कहते हैं, जिसे सुनने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. युवक का कहना है कि हमारा दिमाग शराब पीने के बाद ही काम करता है. युवक शराबी की तरह बात करता है. हालांकि आपको बता दें कि यह वीडियो पूरी तरह से एडिटेड है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritik Bhardwaj (@ritikbhardwaj__rb)

वीडियो देख यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक वीडियो क्रिएटर ऋतिक भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वैसे तो मैं नहीं पीता, लेकिन आपका वीडियो देखने के बाद अब पीना शुरू करूंगा. एक यूजर ने लिखा कि शराब पीने से किडनी खराब नहीं होती है, शराब पीने के बाद लीवर डैमेज हो जाता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई युवक ने शराब पी रखी है? एक यूजर ने लिखा कि भाई बहुत मस्त एक्टिंग की है. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर पीने वाला हूं.