logo-image

मेट्रो में 'जवान' के गाने पर डांस करते युवक का वीडियो वायरल, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 15 Sep 2023, 04:28 PM

highlights

  • वीडियो नागपुर मेट्रो का है
  • परफेक्टली डांस नहीं कर पाते हैं
  • मेट्रो का बेहतरीन वीडियो देखा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' जबरदस्त हिट हो गई है. फिल्म की रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी और आज 15 सितंबर है यानी एक हफ्ते बाद भी थिएटर में भीड़ देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी शाहरुख खान के फैंस तरह-तरह के वीडियो बना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक अपने डांस से लोगों का ध्यान खींच लेता है.

इस खबर को भी पढ़ें- शाहरुख खान के 'जवान फैन' ने लंदन मेट्रो में दिखाया अपना जादू, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

शाहरुख के फैन कर दिया कमाल
वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो नागपुर मेट्रो का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती मेट्रो में युवक शाहरुख खान की फिल्म जवान में इस्तेमाल किए गए गाने 'बेकरार करके' पर डांस कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक शाहरुख की तरह डांस करने की कोशिश करता है लेकिन परफेक्टली नहीं कर पाता. हालांकि, युवक की कोशिशें काफी शानदार हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतना घटिया डांस कौन करता है, लेकिन भाई इतना घटिया डांस देखने में भी मजा आता है. एक यूजर ने लिखा कि आप तो शाहरुख की कॉपी लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई मैंने पहली बार मेट्रो का बेहतरीन वीडियो देखा है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल छू लेने वाला वीडियो है. वीडियो देखने के बाद कई लोग युवक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख अपने भाई की तरह डांस नहीं करते. एक यूजर ने लिखा कि मैंने ये वीडियो लाइव देखा था, भाई ने तो कमाल कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anmol K (@anmolkhatri_24)