logo-image

युवक ने किया शार्क मछली के साथ डांस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

क्या आपने मछली को नाचते देखा है? हमने आपके साथ जो वीडियो शेयर किया है उसमें मछली बहुत ही बेहतरीन डांस करती है.

Updated on: 12 Jun 2023, 04:09 PM

highlights

  • मछली के काफी शानदार डांस किया
  • युवक ने मछली के साथ किया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. वीडियो देखकर लगता है कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में हैरान कर देने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक शार्क के साथ डांस कर रहा है तो क्या आप यकीन कर पाएंगे? इसे पढ़कर यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- लड़कियों ने ट्रेन में डांस कर लोगों को बनाया दीवाना, देख यात्री बोले- 'क्या आगे भी मिलेगी ये सुविधा'

युवक ने मछली के साथ कपल डांस किया
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मछली के साथ पानी में नजर आ रहा है. युवक मछली पकड़ता नजर आ रहा है. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि युवक मछली के साथ डांस कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक मछली के साथ कपल की तरह डांस कर रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि मछली भी युवक का साथ दे रही है. वही मौजूद लोग वीडियो बना रहे हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा जरूर बताएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ℍⅈℒℒՏ⛰️ (@hillcafe)

मछली की डांस देख लोग हैरान
इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि बस इतना डांस मत करो नहीं तो उसका शार्क बॉयफ्रेंड खफा हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि आपको दूसरे वाले को भी नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए. क्या आपने देखा नहीं? उसे बुरा लग रहा है. एकर यूजर ने लिखा कि भाई ने शानदार डांस किया है और मछली ने भाई खूब इंजॉय किया. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में शार्क इतना शानदार डांस कर सकती है. एक यूजर ने लिखा कि यार मुझे भी डांस करना है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं.