logo-image

सब्जी बेचकर युवक ने खरीदी ऑडी कार, लोग देख बोले- 'ये कैसे संभव हो सकता है'

एक युवक ने सब्जी बेचकर ऑडी कार खरीदी है. आपने सही पढ़ा है, युवक ने दिखा दिया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है.

Updated on: 01 Oct 2023, 06:44 PM

नई दिल्ली:

अगर आप कोई भी काम अपनी मेहनत से करते हैं तो उसका फल आपको जरूर मिलता है. इसके लिए सबसे पहले हमें हर काम को काम की तरह देखना होता क्योंकि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता. हर काम में इंसान अपनी मेहनत करता है, इसलिए उनमें से कुछ ऐसे लोग निकलते हैं जो लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत साबित होते हैं. हम आपको एक ऐसे सब्जी बेचने वाले की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने सब्जियां बेचकर ऑडी कार खरीदी. इस किसान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये देखकर हर कोई हैरान है.

इस खबर को भी पढ़ें- अब कीड़ा नहीं फूलगोभी से निकल रहे हैं सांप, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

क्या ऑडी कार से सब्जी बेचने जाता है?
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक खेत में लाल साग तोड़ रहा है. इसके बाद वह उसे ऑटो में रख देता है, फिर वह किसान ऑडी कार में सब्जी बेचने बाजार जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक कार से उतरता है और अपने कपड़े समेटकर सब्जी बेचने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसकी दुकान पर सब्जी खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी हुई है, युवक सब्जी बेचता है और अपनी ऑडी कार से वहां से चला जाता है. वीडियो देखने के बाद आप कह सकते हैं कि वाकई इसमें सच्चाई है तभी तो इस शख्स ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है.

लोगों ने कहा कि रोल मॉडल हैं.
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के कॉमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कड़ी मेहनत के बाद खरीदी गई गाड़ी की इज्जत चली जाती है. ऐसे बहुत से बेवकूफ हैं जो बिना किसी काम के इंस्टा पर आ जाते हैं. ऐसे काम करने वाले का वे हमेशा मजाक उड़ाएंगे.' घरवाले उन्हें खाना देंगे और फिर बेशर्मी से इंस्टा पर आकर भौंकेंगे. एक यूजर ने लिखा कि कहने के लिए शब्द नहीं हैं. आप एक अच्छे रोल मॉडल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by variety farmer (sujith) (@variety_farmer)