logo-image

कोकिलाबेन का रोद्र रुप देख रह जाएंगे हैरान...लोग बोले दबंग..

इस फनी वीडियो को ट्विटर पर (@mayursejpal)ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा-'मैं अकेले क्यूं झेलूं'.. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक्टिंग करने के लिए पूरे गेटअप के साथ तैयार हैं.

Updated on: 17 Sep 2021, 07:30 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • एक्शन देख लोग बोले शानदार एक्टिंग 
  • वीडियो देख ठहाके लगाने पर मजबूर हुए यूजर्स

New delhi:

कोकिलाबेन अपने सख्त किरदार को लेकर जानी जाती हैं. सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में कोकिलाबेन के किरदार को लोग काफी पसंद किया है. सीरियल में कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल सख्त मिजाज सास के किरदार में अक्सर अपनी बहुओं की क्लास लेती नजर आती हैं.. कोकिलाबेन की बुलंद आवाज में उनके दमदार डायलॉग पर मीम्स और वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया कोकिलाबेन के सख्त लहजे वाला ही वीडियो वायरल हो रहा है.. जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है..वीडियो देखकर लोगों के रिएक्शन्स भी बहुत ही फनी और शानदार आ रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा सकता हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आपकी हंसी भी रोके नहीं रुकेगी.

यह भी पढें :बंदर के साथ सेल्फी लेना पड़ गया महंगा...फिर हुआ ये...

इस फनी वीडियो को ट्विटर पर (@mayursejpal)ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा-'मैं अकेले क्यूं झेलूं'.. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक्टिंग करने के लिए पूरे गेटअप के साथ तैयार हैं. इनमें से एक लड़की कोकिलाबेन का डायलॉग बोलती है. फिर दोनों अपने अंदाज में एक्शन करने लगती हैं. पहली लड़की कहती है-'नहीं कोकिला', जिसके बाद कोकिला बनी लड़की उसका हाथ झटक कर बुलंद आवाज में 'मोटा भाभी' बोलते हुए डांस करने लगती है. फिर दोबारा पहली लड़की की टी-शर्ट पकड़कर बोलने लगती है कि-'दूसरों के मामले में टांग अड़ाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखिए... इसके बाद लड़की दोबारा नाचने लगती है.. वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है..

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा कि ये तो बिल्कुल उसी अंदाज में है..कमाल की एक्टिंग है. वहीं दूसरे ने कहा कि ये सब व्यूज बढ़ाने का फंडा है. इनके अलावा भी कई लोगों ने वीडियो पर अपने-अपने अंदाज में कमेंट किया है.खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 हजार से ज्यादा व्यूज और 200 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला बढ़ता जा रहा है..