News Nation Logo

ट्रक पर लकड़ी चढ़ाने का जुगाड़ देख रह जाएंगे हैरान..देखें वीडियो

इस शानदार वीडियो को ट्विटर पर (@THEJES_IFS18) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लकड़ियों को ट्रक पर चढ़ाने के लिए मजदूरों ने गजब तरीका निकाला है. जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि वाह क्या आइडिया है सर जी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Sep 2021, 05:44:26 PM
truck jugad

putting wood on the truck (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • teem work का अनोखा जुगाड़
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  लोगों ने कहा टीम वर्क से कुछ भी मुश्किल नहीं 

New delhi:

आपने सुना होगा कि टीम वर्क (teem work) से कितना मुश्किल काम हो... उसे आसान बनाया जा सकता है. इसका जीता-जागता उदाहरण यहां देख लीजिए. कुछ मजदूर लोगों ने टीम वर्क से मुश्किल काम को भी आसान बना लिया है. जी हां मजदूरों का ये जुगाड़ देख आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख लोगों ने कहा ये ही तो टीम वर्क है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस जुगाड़ का तरीका इजाद करने वाले शख्स को लोग सैल्यूट भी कर रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो है इतना शानदार है जिसे देखकर आप भी जुगाड़ बनाने वाले की तारीफ किये बिना नहीं रह सकेंगे.

यह भी पढें :जब डॅागी ने की अपाहिज बत्तख की अनोखे अंदाज मे मदद...देखें वीडियो


इस शानदार वीडियो को ट्विटर पर (@THEJES_IFS18) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वायरल  वीडियो में आप देख सकते हैं कि लकड़ियों को ट्रक पर चढ़ाने के लिए मजदूरों ने गजब तरीका निकाला है. जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि वाह क्या आइडिया है सर जी. वीडियो में आप देखिए कि मजदूरों ने लकड़ी के दो सहारे ट्रक के साथ खड़े किए, फिर उस पर भारी भरकम पेड़ की लकड़ी को रस्सी से बांधकर रखा. कुछ मजदूर ट्रक के ऊपर खड़े होकर उसे खींच रहे तो कुछ ट्रक के नीचे से जोर लगा रहे. ऐसे करके भारी-भरकम लकड़ी भी ट्रक में आसानी से चढ़ जा रही है. वीडियो को देख यूजर्स ने बोला ये ही तो टीम वर्क है. साथ मिलकर काम करें तो कुछ भी मुश्किल नहीं होता.

वीडियो देख यूजर ने लिखा है.. इन्होने ने तो तीन घंटे का आधे घंटे में ही निपटा लिया. गजब का आइडिया लगाया है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि कौन कहता है दिमाग सिर्फ पढ़े-लिखे लोगों के पास होता है. मजदूरों की कारिगरी देखकर ये बात झुठलाई जा सकती है. इनके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं साझा की हैं. इस वीडियो को अबतक 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

First Published : 15 Sep 2021, 05:44:26 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.