logo-image

शादी में दुल्हे के दोस्त का गिफ्ट देखकर रह जाएंगे हैरान, नहीं रुकेगी हंसी

वीडियो इंस्टाग्राम के official_niranjanm87'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं.

Updated on: 31 Aug 2021, 10:23 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देककर रोके नहीं रुकेगी हंसी
  •  फनी वीडियो देखकर नहीं रुक रहे यूजर्स के कमेंट्स

New delhi:

भारतीय शादी में मजाक न हो तो शादी का मजा नहीं आता. सोशल मीडिया पर भारतीय शादी की सैंकड़ों ऐसी वीडियो मिल जाएंगी. जो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देंगी. ऐसी ही ताजा वीडिया आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हा और दुल्हन के लिए एक शख्स ऐसा गिफ्ट लेकर स्टेज पर पहुंचा. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर वायरल हो चुका है. वीडियो देखकर यूजर्स भी काफी चटकारे ले रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो है ही इतना फनी की किसी को भी हंसने पर बजबूर कर दे.

ये भी पढ़ें :देखिये तालिबान की दरिंदगी..शख्स को हैलीकॅाप्टर से लटकाया

दरअसल, वीडियो इंस्टाग्राम के official_niranjanm87'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. सभी आने वाले गेस्ट दोनों के लिए कुछ न कुछ गिफ्ट ला रहे हैं. इतने में ही एक शख्स आता है और दुल्हा और दुल्हन के हाथ में अलग-अलग गिफ्ट का पैकेट पकड़ा देता है. दोनों लोग उसे रखने लगते हैं. लेकिन शख्स दोनों से गिफ्ट को वहीं खोलने का निवेदन करता है. जिस पर दोनों लोग गिफ्ट खोलने लगते हैं. गिफ्ट जो निकलता है. देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. दुल्हे के हाथ जो स्लेट निकलती है जिस पर लिखा होता है गेम ओवर, साथ ही दुल्हन के हाथ में जो स्लेट होती है उस पर लिखा होता है गेम आउट. गिफ्ट देखते ही सभी लोग व खुद द्ल्हा व दुल्हन हंसी के मारे पेट पकड़ लेते हैं.

शादी के मौके पर आपको ऐसे दोस्त हर जगह मिल जाएंगे. जिनकी मजाक करने की आदत होती है. वो मजाक भी ऐसी करते हैं कि आपकी नजरे टिक जाएं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार चल रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि बिल्कुल सटीक गिफ्ट दिया है. एक ने लिखा है भाई मौज कर दी.