logo-image

बिल्ली का कारनामा देख रह जाएंगे हैरान..मासूम को जान पर खेलकर बचाया

महज 18 सैकेंड की इस शानदार वीडियो क्लिप को (@aflyguynew1) नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा-सा बच्चा घुटनों के बल चल रहा होता है.. जबकि एक बिल्ली काउच पर बैठी हुई नजर आती है.

Updated on: 03 Oct 2021, 04:28 PM

highlights

  • एक साल का बच्चा गिरने वाला था सीढिंयों से नीचे 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी घटना

New delhi:

कई लोग बिल्ली (cat) के रोने को अशुभ मानते हैं. साथ ही बिल्लियों को देखते ही घर से भगाने भी लगते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी राय बिल्कुल बदल जाएगी. क्योंकि वायरल वीडियो में बिल्ली ने कारनामा ही इतना शानदार किया है. जिसे देखने के बाद लोग बिल्ली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही सैकेंड की ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है. वीडियो देखकर यूजर्स बिल्ली को सैल्यूट कर रहे हैं..साथ ही जिस छोटे बच्चे को बिल्ली ने सीढिंयों से नीचे गिरने से बयाया है. उसके परिजनों को फटकार भी लगा रहे हैं..खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट है..जिसे देखने के बाद आपके मुंह से भी वाह निकल ही जाएगी. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढें :नन्हे बच्चे का स्टंट देख उड़ जाएंगे होश...देखें वीडियो

महज 18 सैकेंड की इस शानदार वीडियो क्लिप को (@aflyguynew1) नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा-सा बच्चा घुटनों के बल चल रहा होता है.. जबकि एक बिल्ली काउच पर बैठी हुई नजर आती है. इसके कुछ ही देर बाद बच्चा सीढ़ियों की ओर बढ़ने लगता है. बिल्ली अभी भी काउच पर ही बैठी हुई है. बच्चा जब सीढ़ियों के पास पहुंचता है, तो बिल्ली एकदम से कूद कर उसके सामने आ जाती है और बच्चे को धक्का देते हुए उसे वहां से दूर ले जाती है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि अगर बिल्ली सही वक्त पर वहां नहीं पहुंचती, तो बच्चा सीढ़ियों से गिर जाता. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है बच्चे की जान बचाने को बिल्ली को भगवान ने ही एनवक्त पर भेज दिया..यूजर्स बिल्ली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही बिल्लियों के बारे नजरिया बदलने के लिए भी लोगों से अपील कर रहे हैं.

 

वीडियो देककर एक यूजर ने लिखा ये बिल्ली तो भगवान का दूत है.. वीडियो को अभी तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लगभग 5 लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है..ये क्यूट वीडियो देखने के बाद कुछ देर के लिए आप भी भावुक हो जाएंगे..