logo-image

नहीं देखा होगा आपने दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट कर रहा है कि देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर इस स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 Apr 2024, 04:35 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये मरने के लिए ऐसा कर रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बाइक सवार ऐसा स्टंट करता है कि हर कोई दंग रह जाता है. स्टंट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है.

नहीं देखा होगा ऐसा स्टंट का वीडियो?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक एक बाइक पर बैठे हैं. एक युवक बाइक के पिछले पहिये को उठाता है और फिर शुरू कर देता है मौत का खेल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ऐसा स्टंट करता है कि एक पल के लिए रूह कांप जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बाइक से जिग-जैग करने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बाइक को किसी खिलौने की तरह नचा रहा है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि युवक का स्टंट इतना खतरनाक है कि अगर जरा सी भी गलती हुई तो दोनों की जान जा सकती है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान की है.

ये भी पढ़ें- फूड ब्लॉगर पर भड़का दुकानदार, गुस्से में फेंका गर्म तेल, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि अरे भाई, घर पर तुम्हारी मां तुम्हें याद कर रही होगी, आखिर तुम मौत को दावत क्यों दे रहे हो. एक यूजर ने लिखा कि लोग इसी तरह अपनी जान ले लेते हैं और उन लोगों की भी जान ले लेते हैं जो सड़कों पर सुरक्षित चलते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by baqirshah46 (@baqirshah46)