logo-image

जब ट्रैफिक के बीच महिला ने किया कांड, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 14 Mar 2024, 11:16 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक महिला को देखा जा सकता है और महिला जो कर रही है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैफिक के बीच महिला ने किया कुछ ऐसा?
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक है. महिला ट्रैफिक के बीच में दिख रही है और ट्रैफिक के बीच में महिला क्या कर रही है ये अपने आप में एक सोच है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ट्रैफिक के बीच में स्कूटर रोककर मटर निकाल रही है. आप समझ सकते हैं कि ट्रैफिक के बीच ऐसा कौन करता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बिना सोचे समझे अपना काम कर रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला को देखकर हर कोई हैरान है कि क्या उसे ट्रैफिक में समय मिला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Life Of Student 📚 (@_life.of.student_)

ये भी पढ़ें- हथिनी अपने बच्चे को जन्म देते वक्त करती है ऐसी हरकत, देखें वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि समय का समझदारी से प्रबंधन कैसे किया जाता है यह कोई इस महिला से सीख सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये भारतीय महिला अपने काम को लेकर हमेशा गंभीर रहती है. एक यूजर ने लिखा कि महिला ने उनका दिल जीत लिया है और मैं इस महिला को भारत रत्न का एक छोटा सा टुकड़ा दिलवाऊंगा. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि महिला को 110 तोपों की सलामी मिलनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि भाई कितने देर का ट्रैफिक लगा है कि महिला ये काम कर पा रही है. वाकई में इस महिला ने दिखा दिया कि लोगों का ट्रैफिक में कितना समय बर्बाद होता है.