logo-image

बेटे ने उपहार में दिया स्मार्टफोट, मां ने खुश होकर दिया ये रिएक्शन 

इस उपहार को देखकर मां के हाथ अपने बेटे को आशीर्वाद देने के लिए उठ जाते हैं. इस वीडियो को अभिनेता आर.माधवन ने भी रिट्वीट किया है.

Updated on: 08 Jan 2022, 10:51 AM

highlights

  • वीडियो को अभिनेता आर. माधवन ने भी रिट्वीट किया है
  • अब तक 4 लाख से अधिक बार लोग देख चुके हैं
  • यूजर ने इस वीडियो का कैप्शन तमिल भाषा में लिखा है

नई दिल्ली:

माता-पिता अपने बच्चों के लिए क्या नहीं करते. अपनी खुशियों को मारकर वह हर कीमत पर बच्चों को सुविधा देने का प्रयास करते हैं. मगर बच्चे जब बड़े हो जाते हैं तो अकसर उनकी अनदेखी करते हैं. हालांकि ऐसा सबके साथ नहीं होता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटा अपनी मां के लिए स्मार्टफोन खरीदता है और इसे देखकर मां के चेहरे पर रौनक आ जाती है. इस उपहार को देखकर मां के हाथ अपने बेटे को आशीर्वाद देने के लिए उठ जाता है. इस वीडियो को अभिनेता आर. माधवन ने भी रिट्वीट किया है.

यह वीडियो को पांच जनवरी को ट्विटर यूजर Vignesh Sammu ने ट्वीट किया था. इसे अब तक 4 लाख से अधिक बार लोग देख चुके हैं. यूजर ने इस वीडियो का कैप्शन तमिल भाषा में लिखा है. यूजर के वीडियो के कैप्शन का अनुवाद इस तरह है, 'बैग के अंदर 8 हजार 800 रुपये का फोन था लेकिन मेरी मां ने जितनी खुशी महसूस की, उसकी कोई कीमत नहीं है.' यह फोन यूजर की मां के जन्मदिन का उपहार था. आर माधवन भी वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर करने से रोक नहीं सके. उन्होंने वीडियो रिट्वीट कर लिखा, 'इस खुशी की कोई कीमत नहीं है.'