logo-image

माणिके मगे हिते पर बेली डांस करती महिला का वीडियो हुआ वायरल, एक हजार से अधिक व्यू मिले 

श्रीलंकाई गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा ने कुछ महीने पहले सिंहल गीत माणिके मगे हिते सॉग यूट्यूब पर जारी किया था. गाने पर एक महिला का बैली डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Oct 2021, 03:41 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंकाई गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा ने कुछ महीने पहले सिंहल गीत माणिके मगे हिते सॉग यूट्यूब पर जारी किया था. इस गाने की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है. अब इसके मीम भी खूब देखने को मिल रहे हैं। लोग तरह-तरह की शॉर्ट रील बना रहे हैं. कई लिपसिंग के जरिए, तो कई गाने का ​रीमेक बना रहे हैं. बॉलीवुड हस्तियों के साथ इंस्टाग्राम के यूजर हर कोई इस गाने को लेकर कई तरह के शॉर्ट वीडियो बना रहे हैं. इस बीच श्रीलंकाई गाने पर एक महिला का बैली डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके डांस स्टेप्स को जमकर सराहा है. यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raksha Parsnani (@raksha.parsnani)

 

अब एक और वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें एक महिला माणिके मगे हिते गाने के बोल पर बेली डांस करती हुई नजर आई। उनके शानदार डांसिंग स्किल्स ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। वीडियो में दिख रही महिला की पहचान रक्षा परसनानी के रूप में हुई है, जो आईटी पेशेवर से बेली डांसर बनी है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कई अन्य बेली  डांस वीडियो से भरा हुआ है। अब वायरल हो रहे वीडियो में,रक्षा को योहानी द्वारा गाए गए इस सुपरहिट नंबर पर झूमते हुए देखा जा सकता है। उनका कहना है कि "मैं इस गाने पर गुनगुनाते नहीं रोक सकती, और न ही मैं इस पर नाचना बंद कर सकता हूं! उनके इस वीडियों को एक हजार से अधिक व्यू मिल चुके हैं। लोगों ने तरह-तरह के कमेंट कर इस डांस को खूब पसंद किया है।