logo-image

घर के काम के लिए रखा था नौकर, दिल हार बैठी पाकिस्तानी महिला, Love Story हो रही वायरल

Woman Married Her Servant Viral Love Story: पाकिस्तान की रहने वाली महिला का नाम नाजिया है. हैरान करने वाली बात ये है कि नाजिया ने जिस युवक शादी की है असल में वह नाजिया का नौकर था.

Updated on: 28 Jul 2022, 05:15 PM

highlights

  • घर के कामों में मदद कराता था नौकर सूफियान
  • नौकर की आदतों ने मालकिन नाजिया हार बैठी दिल
  • पाकिस्तान की महिला ने नौकर से रचाई फिर शादी

नई दिल्ली:

Woman Married Her Servant Viral Love Story: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी महिला की लवस्टोरी खूब वायरल हो रही है. पाकिस्तान की रहने वाली महिला का नाम नाजिया है. नाजिया ने अपने प्रेमी संग शादी रचा ली है.  हैरान करने वाली बात ये है कि नाजिया ने जिस युवक शादी की है असल में वह नाजिया का नौकर था. नाजिया ने 18 हजार प्रति महीने की सैलरी पर नौकर को रखा था. नौकर से पहले प्यार और फिर शादी के इस दिलचस्प किस्से की हर कोई बात कर रहा है. 

घर के काम के लिए रखा था सूफियान को 
पाकिस्तानी महिला नाजिया के अनोखे प्यार की चर्चा पाकिस्तान से बाहर भी होने लगी है. एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में नाजिया बताती है उसने घर के काम के लिए एक नौकर रखा था. नौकर सूफियान को नाजिया ने घर के काम काज में मदद के लिए रखा था. धीरे- धीरे मालकिन को नौकर सूफियान की आदतें, व्यवहार खूब पसंद आने लगा और कुछ ही दिनों में वह नौकर सूफियान पर दिल हार बैठी.

ये भी देखेंः बारिश आने पर क्लास में छाता लेकर पढ़ते हैं बच्चे, वीडियो वायरल

नौकर सूफियान को किया प्रपोज
नौकर सूफियान पर दिल हार जाने वाली मालकिन नाजिया ने अपने दिल की बात सूफियान को बताई और उसे प्रपोज़ कर दिया. नाजिया बताती है कि प्रपोजल सुनकर सूफियान हक्का- बक्का रह गया.

ये भी देखेंः KGF के रॉकी भाई शादी में बजा रहे ढ़ोल, एक पल के लिए आप भी खा जाएंगे चकमा

वह बेहोश ही हो गया था, लेकिन अंत में उसने अपनी मालकिन के प्यार को स्वीकार कर लिया. नाजिया बताती हैं कि वह पति सूफियान के बेहद खुश है और दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.