logo-image

सेल्फी के चक्कर में हो गया कुछ ऐसा.. जिंदगी भर रहेगा याद

ये फनी वीडियो @the darwin awards नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ शानदार कैप्शन भी दिया गया है. कैप्शन में लिखा गया है सेल्फी लेना इतना भी जरुरी नहीं.

Updated on: 04 Sep 2021, 09:44 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • सेल्फी लेने में बिजी महिला को नहीं रहा ध्यान
  • यूजर्स के कमेंट्स भी मिल रहे फनी और मजेदार 

New delhi:

सोशल मीडिया के जमाने में सेल्फी लेकर अपलोड़ करना लोगों का शोक बन गया है. सेल्फी के चक्कर में हजारों लोगों की जान भी चली गई है. साथ ही रोजाना कई लोगों को को काफी नुकसान पहुंचता है. ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें सेल्फी में मशगूल महिला को काफी चोट लग जाती है. लेकिन उसके बावजूद भी महिला सेल्फी में बिजी रहती है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पा रहे हैं. यूजर्स के कमेंट्स भी काफी फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

यह भी पढें :बैलगाड़ी चलाते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला..थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

 दरअसल, ये फनी वीडियो @the darwin awards नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ शानदार कैप्शन भी दिया गया है. कैप्शन में लिखा गया है सेल्फी लेना इतना भी जरुरी नहीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला किसी गांव में है. साथ ही बीच सड़क पर बकरी के साथ सेल्फी लेती दिख रही है. महिला अलग-अलग चेहरे के साथ वीडियो बनाती व सेल्फी लेती दिख रही है. बकरी पहले तो चुपचाप खड़ी रहती है लेकिन कुछ देर बाद बकरी को गुस्सा आ जाता है और वो महिला को टक्कर मारने की कोशिश करती है. बकरी ऐसा दो बार करती है पर टक्कर नहीं मार पाती.

 

मारी जोरदार टक्कर 
बकरी जब ज्यादा परेशान हो जाती है तो सेल्फी लेती महिला को बहुत ही जोर से टक्कर मारती है. महिला वीडियो बनाने में इतनी खोई रहती है कि उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होता कि बकरी उसे किसी तरह का नुकसान पहुंचाने वाली है लेकिन तभी बकरी पीछे से आकर युवती को टक्कर मार देती है और फिर क्या, महिला तुरंत नीचे गिर जाती है. बस किसी यही वीडियो दी डॅारविन अवार्ड नामक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.