News Nation Logo
Banner

मंगेतर को धोखा दे लड़की ने जीजा से बनाया शारीरिक संबंध, शादी के दिन चला दिया सेक्स का Video

कपल पिछले 2 सालों से रिश्ते में थे. दोनों के बीच छह महीने पहले सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन लड़की ने अपने मंगेतर को बड़ा धोखा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 14 Jan 2020, 05:50:00 PM
मंगेतर को धोखा दे लड़की ने जीजा से बनाया शारीरिक संबंध

मंगेतर को धोखा दे लड़की ने जीजा से बनाया शारीरिक संबंध (Photo Credit: डेली मेल)

नई दिल्ली:

आज के दौर में रिश्तों में धोखेबाजी बढ़ती जा रही है. प्यार का इजहार किसी और से और रिश्तें किसी और से बनाने का मामला कुछ ज्यादा ही सामने आ रहा है. ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है. प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने कुछ ऐसा किया कि लोग हैरान रह गए. दरअसल, कपल पिछले 2 सालों से रिश्ते में थे. दोनों के बीच छह महीने पहले सगाई भी हो चुकी थी. लेकिन लड़की ने अपने मंगेतर को बड़ा धोखा दिया. जब लड़के को धोखेबाजी का पता चला तो उसने बदला लेने की ठानी.

लड़के ने लड़की को पता नहीं होने दिया कि उसकी बेवफाई का पता उसे चल गया है. वो अंजान बनते हुए शादी का दिन तय किया. दोनों की शादी के दिन घर में मेहमान भर गए. कपल की एंट्री के लिए खास तैयारी की गई. शादी के दिन कपल को खास महसूस कराने के लिए मेहमानों से भरे हॉल में इनके कुछ इंट्रोडक्शन वीडियो दिखाए जा रहे थे. कुछ वीडियो प्ले होने के बाद कहा गया कि हम सभी को एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें कपल एक दूसरे के करीब आए थे. लेकिन जैसे ही वीडियो चला लोगों के होश उड़ गए. यह एक सेक्स वीडियो था.

इसे भी पढ़ें:Viral: महज 4 सेकेंड में मलबे का ढेर बन गई 19 मंजिला इमारत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

दुल्हन अपने जीजा के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिख रही थी. दुल्हन वीडियो देखकर शॉक्ड हो गई. उसे समझ नहीं आ रहा था कि उसकी धोखेबाजी का पता उसके दूल्हे को कैसे चल गया. तब दूल्हे ने उसकी तरफ बुके फेंके हुए कहा कि तुम्हें क्या लगा था कि मुझे नहीं पता चलेगा कि मेरे पीठ पीछे तुम क्या कर रही हो.

डेली मेल के मुताबिक लड़के को पहले ही पता चल गया था कि उसकी मंगेतर का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध हैं.

और पढ़ें:Video: जब ABVP के घायल छात्र ने बयां किया दर्द तो देखें कैसा रहा प्रियंका गांधी का रिएक्शन

दरअसल, शादी के बाद नए घर में शिफ्ट होने के लिए कपल ने एक नया घर लिया था. लड़के ने घर में एक सीक्रेट कैमरा लगवाया था. घर की चाबी दोनों के पास थी. लड़के पीठ पीछे लड़की अपने जीजा के साथ घर में आती थी और ऐसी काली करतूत करती थी. लड़की के मंगेतर ने एक दिन जब कैमरे की फुटेज निकाली तो देखकर शॉक हो गया. लड़के ने अपनी मंगेतर से बदला लेने की ठानी. उसने मेहमानों के बीच ना सिर्फ वीडियो चलवाया, बल्कि सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट भी कर दिया. इसके साथ ही उसने शादी से भी इंकार कर दिया. अब युवती मांग कर रही है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया से हटाया जाए.

First Published : 14 Jan 2020, 05:47:54 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×