logo-image

97 साल की उम्र में दादी ने आसमान को दिया चीर, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है कि आखिर दादी ने ऐसा करनामा कैस कर दिखाया है.

Updated on: 30 Nov 2023, 06:59 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि एक बुजुर्ग महिला 97 साल की उम्र में खुले आसमान में उड़ चुकी है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें यकीन ही नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अपने कारनामे से सभी को कर दिया हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला ऐसा कारनामा करने जा रही है, जिसकी हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला पैराग्लाइडिंग की तैयारी कर रही है. पैराग्लाइडिंग की कमान संभाल रहा शख्स बुजुर्ग महिला को हेलमेट और सभी सुरक्षा उपकरण पहना रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला उड़ने की तैयारी कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला बिना किसी डर के उड़ती है. आप समझ सकते हैं कि इस उम्र में पैराग्लाइडिंग करना अपने आप में एक रोमांच है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि महिला के चेहरे पर जरा सी भी शिकन नजर नहीं आ रही है.

ये भी पढ़ें- टैक्सी चालक ने बाइक सवार पुलिस वाले को जानबूझकर मारी टक्कर और फिर

वीडियो देख महिला ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस उड़ान के बाद दादी ने आसमान पर राज कर लिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम दादी की हिम्मत को सलाम करते हैं, दादी ने दिखा दिया कि उम्र सिर्फ एक भ्रम है और बिना डरे आसमान में उड़कर दादी ने दिखा दिया कि हम किसी से कम नहीं हैं. कई यूजर्स ने दादी की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि दादी ने उनका दिल जीत लिया है. आप अधिक दिन जीवित रहें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Flying Rhino Paramotoring (@flyingrhinoparamotoring)