logo-image
लोकसभा चुनाव

'गलती हो गई, सब्जी में डाल दिए टमाटर...' तीन दिन से खोज रहे हैं, युवक ने सुनाई अपनी दुखभरी कहानी

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिमाग ही सन्न हो जाता है. जैसे इस वीडियो को देख लीजिए.

Updated on: 15 Jul 2023, 11:12 PM

नई दिल्ली:

किचन में सड़ने वाला टमाटर आज रसोईघर से गायब हो गया है. टमाटर इतना महंगा हो गया है कि अब आम लोग इसे खरीदने से कतराते हैं. लोग टमाटर देखने से पहले अपनी जेब चेक करते हैं. अगर आम आदमी टमाटर खरीदने की हिम्मत जुटा भी ले तो उसके घर में दूसरी सब्जियां नजर नहीं आएंगी. ऐसे में आजकल आम आदमी टमाटर के बिना रहना सीख रहा है. कुल मिलाकर आज टमाटर की कीमत फलों से भी ज्यादा हो गई है. इन सबके बीच टमाटर से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई जिसके बारे में जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे.

इस खबर को भी पढ़ें- 5 में से 5 मानइस करेंगे तो कितना बचेगा? टीचर के सवाल पर बच्चे ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

टमाटर यूज करने पर छोड़ चली गई पत्नी
आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी खबर है, जो दिमाग घुमा देगी. अगर हम आपसे कहें कि पत्नी ने एक टमाटर के लिए अपने पति को छोड़ दिया तो क्या आप यकीन करेंगे? हमें एक पल के लिए भी यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप एक युवक को देख सकते हैं जो कुछ कह रहा है. युवक का कहना है कि मेरा ढाबा बस स्टैंड में है, मैंने टिफिन बनाया और सब्जी बनाई जिसमें हमने टमाटर डाले. मेरी पत्नी उससे नाराज हो गयी. सुबह करीब 10:30 बजे बस में बैठकर निकल गई. वह बच्ची को अपने साथ ले गई है. मैं तभी से परेशान हूं और तीन दिन से तलाश कर रहा हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Media (@rajsinghmedia_123)

 

तीन दिन से खोज रहा हूं
मैंने थाना धनपुरी में रिपोर्ट दर्ज कराई है. हमने फोटो भी दिया है लेकिन अभी तक पता नहीं चला. रिपोर्टर पूछता है कि आपकी पत्नी को गुस्सा क्यों आया? इस पर युवक जवाब देता है कि टमाटर डालने पर उसे गुस्सा आ गया. आगे रिपोर्टर पूछता है कि पत्नी क्या कहती थी, टमाटर महंगा हो गया है? टमाटर का यूज नही करिए? इस पर युवक हां में हां मिलाता है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. यह वीडियो कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल है. आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो के सटिक लोकेशन का पता नहीं चल सका है.