News Nation Logo
Banner

कौन है वो भारतीय लड़का जिसने किया ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज, शादी में इतने लोगों को बुलाया

सिडनी में भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन भारतीय दर्शक ने वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा नहीं था.

Written By : अंकित प्रमोद | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 30 Nov 2020, 04:21:18 PM
ind

मैच के दौरान किया प्रपोज (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सिडनी में भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन भारतीय दर्शक ने वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा नहीं था. भारत के इस दर्शक का नाम दिपन बताया गया है जबकि ऑस्ट्रेलियाई लड़की का नाम रोज़ है. दिपन ने रोज़ को मैच के दौरान प्रपोज किया था जिसके बाद ये स्टोरी सुर्खियों में बन गई थी. यहां तक की कहानी तो हर कोई जानता है लेकिन आपको बताते हैं कि आखिरी पूरी लव स्टोरी दोनों की क्या है. दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे जबकि दिपन ने ये सोचा था कि इससे अच्छी जगह प्रपोज करने की कोई नहीं हो सकती थी. वहीं प्रपोज करने के बाद मैच के एक अनाउंर ने उनकी पूरा कहानी सुनी जबकि ये कहा कि क्या वो सब आपकी शादी में इनवाइट हैं, जिसके जवाब में उन्होंने हां बोला.  सोशल मीडिया पर भारतीय लड़के के प्रपोजल की वीडियो काफी वायरल हो रही है.

बता दें कि 29 नवंबर को सिडनी के मैदार पर इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच चल रहा था. जहां एक ओर दोनों टीमें मैच में व्यस्त थीं, वहीं दूसरी ओर भारत के एक दर्शक दिपन ने मैच देखने आई एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की रोज़ को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. खास बात ये है कि लड़की ने शादी का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया. जिसके बाद लड़के ने लड़की को अंगूठी पहनाई और गले लगाकर किस किया. इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने मैदान में ही ताली बजाकर कपल को बधाई दी.

 

सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 389 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया था.ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक जड़ा तो वहीं दूसरी ओर कप्तान ऐरॉन फिंच, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी अर्धशतक जड़े. 390 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 338 रन ही बना सकी और 51 रनों से मैच हार गई. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने 89 और केएल राहुल ने 76 रनों की पारी खेली. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा.

First Published : 30 Nov 2020, 04:19:38 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.