News Nation Logo
Banner

नौकरी छोड़ते वक्त महिला ने बॉस के लिए लिख दी ऐसी बात, आप भी रह जाएंगे सन्न 

जब आप अपने बॉस से नाराज हों तो नौकरी छोड़ते वक्त आप ये जरूर सोचते हैं कि आपने बॉस के बारे में इस्तीफे में कुछ लिखा जाए या नहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 10 Jan 2021, 12:09:38 PM
resign letter

brutal resignation letter to rude boss (Photo Credit: Reddit)

नई दिल्ली :

जो लोग भी नौकरीपेशा होते हैं, वे कभी न कभी एक नौकरी छोड़कर दूसरी जगह जाते ही हैं.  कुछ लोग नौकरी बदलने का काम जल्दी जल्दी करते हैं तो कुछ लोग काफी वक्त बाद नौकरी बदलते हैं. नौकरी बदलने के कारण भी कई होते हैं. कभी जगह बदलने के कारण नौकरी बदलनी पड़ती है तो कभी दूसरी कंपनी से आपके लिए बेहतर और अच्छा ऑफर होता है, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि सब कुछ ठीक होतो है, लेकिन आपका बॉस ठीक नहीं होता. आपको कंपनी से कोई शिकायत नहीं. लेकिन आपका बॉस कुछ ऐसा करता है, जिससे आजिज आकर आप नौकरी छोड़ने पर विवश हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें : वनडे में शतक लगाने वाले केरल के पहले खिलाड़ी बने रिजवान

नौकरी छोड़ते वक्त अक्सर लोगों के सामने इस्तीफा लिखने के तरीके को लेकर काफी सोच विचार होता है. खास तौर पर जब आप अपने बॉस से नाराज हों तो नौकरी छोड़ते वक्त आप ये जरूर सोचते हैं कि आपने बॉस के बारे में इस्तीफे में कुछ लिखा जाए या नहीं. लेकिन अक्सर लोग इसे लिखना ठीक नहीं समझते. नौकरी करते वक्त तो आपको बहुत शिकायतें होती हैं, लेकिन आप जब वहां से छोड़ रहे होते हैं तो सोचते हैं कि सब ठीक करके ही चला जाए तो बेहतर है. लेकिन एक महिला ने ऐसा नहीं सोचा. महिला को अपने बॉस के कारण ही नौकरी छोड़नी पड़ी और जब उसने इस्तीफा दिया तो इसका जिक्र कर भी दिया.  ये लैटर अब वायरल हो चुका है, लोग इसको लेकर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : मोहम्मद सिराज से फिर कहे गए गंदे शब्द, पुलिस पहुंची, दस मिनट रुका खेल 

महिला  ने इस्तीफ की शुरुआत तो ठीक ढंग से की है, लेकिन जैसे ही आगे बढ़ी, उसने पोल खोलकर रख दी. महिला ने अपने बॉस को रूड कहा और अपनी बात लिख दी.  साथ ही इसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. महिला ने इस्तीफे में कहा है कि वे अगले हफ्ते से नौकरी पर नहीं आएंगी. आगे लिखा कि मैं नहीं जानती कि तुम इतने रूड क्यों हो. ये बात मुझे बहुत परेशान करता है.

First Published : 10 Jan 2021, 12:09:38 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.