logo-image

जब युवक सांप को पिला रहा था पानी...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Mar 2024, 09:52 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप मे हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांप को देख आप दंग हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस सांप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर ऐसे क्यों पिलाया पानी?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सांप को खाना खिला रहा है. युवक बड़े आराम से सांप को पानी पिला रहा है लेकिन युवक को नहीं पता कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है जो वाकई हैरान करने वाली बात है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही युवक पानी दे रहा है, सांप युवक पर हमला कर देता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक घायल हो गया होगा. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- होली के दिन चढ़ा स्टंट का बुखार, कुछ ही देर में हो गया मोये-मोये, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि आप सांप के बारे में क्या सोचते हैं? एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई होश उड़ा देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि आखिर पानी ऐसे क्यों पिलाना है, अरे भाई वो जानवर, ये क्यों भूल रहे हो. एक यूजर ने लिखा कि जरा पता करो भाई जिंदा है या मर गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hisyam Murtadho (@tadho_reptilian)

वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि आप सांप के साथ मजाक कैसे कर सकते हैं और पानी देने का ये कौन सा तरीका है? एक यूजर ने लिखा कि भारत में तो ऐसे बिल्कुल भी मुर्ख लोग नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें- मेट्रो में हो गई इतनी भीड़ कि दरवाजे को जोड़ना पड़ा हाथ, देखें वीडियो