logo-image

तुम मां हो की शैतान...बच्चे के गले में कुत्ते का पट्टा क्यों रखा है बांध, भड़के लोग

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Feb 2024, 01:41 PM

नई दिल्ली:

अगर कोई मां अपने बच्चे के गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर घूमाए तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? जहां तक ​​हमारा ख्याल है आप उस औरत को पागल करार दे देंगे. हालांकि, आपके मन में यह बात चल रही होगी कि एक महिला अपने बच्चे के गले में पट्टा क्यों बांधेगी? कई दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें एक महिला अपने बच्चे के गले में पट्टा बांधकर घूमती नजर आ रही है. यह देख लोगों में आक्रोश फैल गया. लोगों ने महिला को पागल कहा तो कुछ लोगों ने महिला को क्रूर बताया.

बच्चे को बना दिया कुत्ता

लोगों ने महिला को निशाना बनाया. लोगों ने लिखा- ये महिला पागल है इसलिए अपने बच्चे के साथ कुत्ते जैसा व्यवहार कर रही है. ये वाकई दिल दुखाने वाली बात है. वहीं कुछ ने कहा कि ये मां के नाम पर कलंक है, क्या मां ऐसी होती हैं? उसने अपने बच्चे को जानवर बना दिया है. कई लोगों ने महिला के बारे में बुरा-भला कहा. एक शख्स ने कहा कि महिला मानसिक रूप से संतुलित नहीं है और बच्चे को महिला से बचाना होगा.ये देख महिला काफी भड़क गई और अपने बचाव के पक्ष में उतरी. 

इसलिए बच्चे को दिया बांध

महिला ने लिखा कि मेरा बच्चा मुझसे भी तेज दौड़ता है. मेरी हिस्टेरेक्टॉमी के स्कार टिशू के कारण, मुझे कभी-कभी उसके साथ चलने में परेशानी होती है. महिला ने लिखा कि ऐसा नहीं है कि मैं पहले नहीं दौड़ती थी. पहले मैं बहुत दौड़ती था, वह भी हर दिन. अगर लोग सोचते हैं कि मैं क्रूक या आलसी हूं तो मैं बता दूं कि यह मेरी मजबूरी है. इस पोस्ट के बाद महिला पर और लोग भड़क गए. लोगों ने लिखा कि तुम्हें रोग है तो इसका मतलब बच्चे को जानवर करी तरह ट्रीट करोगी. कुछ लोगों ने कहा कि तो क्या आपके गले में पट्टा बांध देगी. आखिर ये तो पागलपन है.

ये तो शानदार आईडिया है?

महिला ने बताया कि मेरा बच्चा 21 महीने का है और बिल्कुल स्वस्थ है. वह मुझसे भी तेज दौड़ता है. इसलिए मैंने ऐसा किया. दवा के कारण वह पहले ही कठिन समय से गुजर चुका है और हम उसके जैविक परिवार के बारे में बहुत कम या कुछ भी नहीं जानते हैं. हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या अब सोचते हैं. हालांकि इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने कहा कि ये आईडिया बुरा नहीं है. ऐसे बच्चों को कंट्रोल किया जा सकता है.