logo-image

जब छोटा सा बच्चा जिराफ को खिलाने लगा घास...देखें वीडियो

इस मनमोहक वीडियो को इंस्टाग्राम पर (@unknowingly_trendy) नाम के यूजर ने शेयर किया है...वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा चिड़ियाघर में मौजूद जिराफ को अपने हाथों से घास खिला रहा है.

Updated on: 22 Sep 2021, 05:55 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बच्चे की मासूमियत पर फिदा हुए यूजर्स
  •  यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज दिया बच्चे को प्यार 

New delhi:

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से एक शानदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं..उसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. क्योंकि वीडियो में एक छोटा बच्चा जिराफ को घास खिलाता हुआ दिखाई देगा.. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो में बच्चे की मासूमियत देखकर आपका दिल भी पसीज जाएगा.. क्योंकि जितने प्यार से बच्चा हंसते हुए जिराफ को खाना खिला रहा है. उतने ही प्यार से जिराफ भी घास खा रहा है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है..

यह भी पढें :कुत्ते और बिल्ली ने एक साथ बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड.. जाने ऐसा क्या किया ?

स मनमोहक वीडियो को इंस्टाग्राम पर (@unknowingly_trendy) नाम के यूजर ने शेयर किया है...वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा चिड़ियाघर में मौजूद जिराफ को अपने हाथों से घास खिला रहा है. जिराफ भी बच्चे की मासूमियत देख उसकी भावनाओं को समझ जाता है और अपनी लंबी सी जीभ उसकी ओर बढ़ाने की कोशिश करता है... लेकिन वह उसे खा नहीं पाता. जिसके बाद वो थोड़ी मशक्कत करता है और अंत में बच्चे के हाथ से उस घास को लेकर चट कर जाता है. महज कुछ सैकेंड की वीडियो क्लिप में जीवन का सार छिपा है. वीडियो देखकर युजर्स के रिएक्शन्स बहुत ही फनी आ रहे हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by All About Trends ✨ (@unknowingly_trendy)


एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वाकई बच्चे की क्यूटनेस ने मेरा दिल जीत लिया.वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है मैं तो बच्चे को देखकर उसका फैन हो गया हूं.. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर कमेंट्स किये हैं. वीडियो को अब तक 70 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही 6 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. खैर जो भी वीडियो बहुत ही क्यूट है. जिसे देखकर आप भी बच्चे की तारीफ करे बिना नहीं रह सकते..