logo-image

जब दूल्हे की जेसीबी से हुई एंट्री, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 15 Feb 2024, 06:43 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप पूछेंगे कि आखिर लोग करना क्या चाहते हैं? अगर हम आपसे कहें कि एक दूल्हे की एंट्री जेसीबी में होती है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें भी विश्वास नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम दूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे के दिन फूल नहीं पत्नी ने दी धूल, देखें वीडियो

नहीं देखी होगी ऐसी एंट्री?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा जेसीबी पर बैठा है. दूल्हे की ऐसी एंट्री देख हर कोई चौंक गया. लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा बिना किसी डर के शान से जेसीबी के ऊपर खड़ा है. इसमें कोई शक नहीं कि ये अपने आप में खतरनाक है. अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती है तो दूल्हा पूरी तरह से घायल हो जाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारात में आए सभी बाराती हैरान हैं कि आखिर ऐसी एंट्री की क्या जरूरत थी. अगर कोई अप्रिय घटना घट गई तो क्या होगा? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cafe 4 u jabalpur (@cafe_4_u_jabalpur_home_science)

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर डॉगी स्टाइल बनने पर क्यों मजबूर हुई महिला, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

दूल्हें की हो गई ट्रोलिंग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि असल में ये पागलपन भरा सुझाव किसने दिया होगा? एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि लगता है दूल्हा पुनित से प्रेरित है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, वाह क्या बात है भाई आप गधे के साथ क्यों नहीं घुसे. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि अभी तो बहुत कुछ देखना बाकी है.