logo-image

Viral Video: जब कुत्तों के साथ डांस करने लगी लड़की, लोग बोले- 'बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना'

एक युवती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. युवती कुत्तों के साथ डांस कर रही है. ये देख सभी हैरान हो गया है कि आखिर युवती को क्या हो गया है.

Updated on: 10 Jun 2023, 06:03 PM

highlights

  • युवती ने कुत्ते के साथ डांस किया
  • वीडियो पर लोगों के फनी रिएक्शन
  • कुत्ते भी देख हुए हैरान

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने कई वायरल वीडियो देखे होंगे, लेकिन यह वीडियो अपने आप में फन से भरा हुआ है. क्या आपको शोले फिल्म का हिट पंच लाइन याद है? बसंती इन कुत्तों के सामने मत नचना, '(बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचो) बॉलीवुड क्लासिक शोले की एक लोकप्रिय पंच लाइन हम कैसे भूल सकते हैं. आज भी ये लाइन लोगों के जुबान पर रहता है. अगर हम उस सीन की बात करे तो फिल्म के सीक्वेंस के अनुसार, धर्मेंद्र उर्फ ​​वीरू ने हेमा मालिनी उर्फ ​​बसंती को अमजद खान उर्फ ​​गब्बर सिंह और उसके डकैत गिरोह के सामने डांस नहीं करने के लिए कहते हैं लेकिन बसंती को डकैत गिरोह के सामने नाचने के लिए मजबूर होना पड़ा था. 

इस खबर को भी पढ़ें- ऑटो ड्राइवर ने अपने डांस से जीता लोगों का दिल, वायरल हुआ वीडियो

युवती ने कुत्तों के साथ डांस किया
आपने सोशल मीडिया पर कुत्ते के काटने के वायरल वीडियो तो बहुत देखे होंगे लेकिन ये वीडियो कुत्ते के साथ डांस करने का है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. आप देख सकते हैं वीडियो को शानदार तरीके से एडिट किया गया है. इस वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे युवती कुत्तों के साथ डांस कर रही है. उसे इस बात की जरा भी परवाह नहीं है कि कुत्ते उस पर हमला कर सकते हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली और मजेदार बात ये है कि कुत्ते लड़की को अजीब नजरों से देख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amol Zore (@zore_amol_)

यूजर्स ने युवती को ट्रोल किया
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को एडिट करने वाले को 100 तोपों की सलामी. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते सोच रहे होंगे कि हमें रोटी देने के बजाय ये डांस कर रही है. एक यूजर ने लिखा कि तुम औरत हो, कुछ भी कर सकती हो. एक यूजर ने मजाक में लिखा कि ये तो देखना ही था. वीडियो पर ऐसे रिएक्शन आए हैं, जिसे पढ़कर आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे.