logo-image

जब गधे की सवारी करने लगा कुत्ता..देखें वीडियो

फनी वीडियो '@fred035schultz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गधा बड़े प्यार से अपने ऊपर छोटे से कुत्ते को बिठाए हुए है और उसे इधर-उधर घुमा रहा है.

Updated on: 03 Sep 2021, 10:17 AM

New delhi:

सोशल मीडिया पर इन दिनों फनी और मजेदार वीडियो की भरमार है. जब वीडियो जानवरों का हो तो देखने का मजा दोगुना हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाओगे. वीडियो देखकर यूजर्स बोल रहे हैं कुत्ते ने मौज कर दी. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आप सहज ही जान जाएंगे की गधे और कुत्ते की दोस्ती कीतनी गाढ़ी है. जो गधा अपने पीछे तक किसी को नहीं आने देता. वही कुत्ते को पीठ पर बैठाकर मजे से सवारी दे रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी फनी आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कैंची से नहीं कटा तो दांत से काट दिया पाकिस्तानी जेल मंत्री ने फीता.. हो गए ट्रोल

दरअसल, फनी वीडियो '@fred035schultz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गधा बड़े प्यार से अपने ऊपर छोटे से कुत्ते को बिठाए हुए है और उसे इधर-उधर घुमा रहा है. दोनों की कोई रिश्तेदारी हो. कभी कुत्ता गधे के ऊपर खड़ा हो जाता है तो कभी आराम से बैठ जाता है. वहीं, गधा भी बड़े मजे से बिना हिले-डुले घास चरता रहता है. इसे देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि जानवरों की सिर्फ दुश्मनी नहीं दोस्ती भी गाढ़ी होती है. वीडियो देखकर आप ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.


वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है बहुत याराना लगता है. वहीं एक ने लिखा है ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे. हालाकि गधे और कुत्ते की दोस्ती सामान्य तौर पर होती नहीं है. आपने हमेसा कुत्तों को गधों के ऊपर भौंकते हुए देखा होगा. लेकिन ये अनूठा और अद्भूत वीडियो देखकर आपका मन जरुर गदगद हो जाएगा.वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा.

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
  • यूजर्स कर रहे अपने अंदाज में कमेंट्स