logo-image

Viral Video : जब बिल्ली के बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला, फिर CAT ने किया जोरदार अटैक

सोशल मीडियो पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिल्ली कुत्ते पर जोरदार हमला करती है. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 15 Jun 2023, 03:39 PM

highlights

  • मां ने सही काम किया है
  • 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है
  • हर मां की फिलिंग्स एक ही होती है

नई दिल्ली:

क्या आपने कभी किसी जानवर को अपनी संतान के खतरे में आने के बाद हिंसक होते देखा है? बेशक, हर मां, चाहे वह इंसान हो या कोई अन्य जानवर, अपनी संतानों की रक्षा करती है और उन्हें किसी भी तरह के खतरे से बचाने के लिए हद से ज्यादा जा सकती है. यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक बिल्ली अपने बिल्ली के बच्चे को कुत्तों के जबड़ों से बचाने के लिए एक बड़े कुत्ते पर हिंसक तरीके से हमला करती है.

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने जानबूझकर लिफ्ट में किया पेशाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिल्ली ने कुत्ते पर किया जोरदार हमला
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बड़ा कुत्ता बिल्ली के बच्चे के साथ नजर आ रहा है. कुत्ता अपने मालिक के साथ है और एक पट्टा से बंधा हुआ है जैसा कि स्थिति से लगता है, कुत्ते के जबड़े में बिल्ली का बच्चा अगले ही पल मर सकता था. हालांकि, बिल्ली के बच्चे की तेज़ चीख सुनकर एक वयस्क बिल्ली पीछे से दौड़ती हुई आती है. परिणामों के बारे में सोचे बिना, बिल्ली बड़े कुत्ते पर हिंसक रूप से कूद जाती है और बिल्ली के बच्चे को बचा लेती है. इसी बीच अचानक हुए हमले से कुत्ता सहम जाता है. अपनी संतान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, बिल्ली फिर से अपने नुकीले पंजे से कुत्ते पर हमला करती है. इस बार कुत्ता मौके से दूर चला जाता है. कुत्ते को लग जाता है कि यहां से निकलना ही सही काम है.

 

मां की जगह कोई नहीं ले सकता है
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने वीडियो को 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि तुम कैसे कह सकते हो? यह एक माँ है, एक पिता भी हो सकते हैं. कोई भी माता-पिता अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए कुछ भी करेगा. एक यूजर ने लिखा कि हर मां की फिलिंग्स एक ही होती है. मां ने सही काम किया है. एक यूजर ने लिखा कि मां की जगह कोई नहीं ले सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये हर मां के साथ है, अगर बच्चे पर आफत आ जाए तो वो कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाती है.