logo-image

जब शादी के मंडप में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा..देख लोगों ने वीडियो बनाना कर दिया शुरू

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 28 Dec 2023, 08:44 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में शादी से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं. ऐसे कई वीडियो होते हैं जिन्हें देखने के बाद आश्चर्य होता है कि क्या ऐसा भी हो सकता है. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि हर कोई देखता है और वीडियो बनाना शुरू कर देता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी के मंडप में क्या कर बैठती है दुल्हन?

वायरल वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन को हवन के पास बैठे देखा जा सकता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूजा के दौरान शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. दूल्हा और दुल्हन दोनों एक-दूसरे के शादी के परिधानों से मेल खाते हैं और एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं. इस दौरान वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा सीधा बैठा है और पुजारी की ओर देख रहा होता है, दुल्हन शांति से अपना सिर हाथ पर रख झपकी ले रही है. कुछ सेकंड के बाद, दूल्हे को पुजारी के सामने शांति से सो रही अपनी होने वाली पत्नी को देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो वाकई में दिल को छू लेने वाला है. 

ये भी पढ़ें- राह चलती एक लड़की की आंख चील ने ली निकाल, देख वीडियो किसी नहीं हो रहा है यकीन

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो कहने की बात है लेकिन शादी के दिन लोग थक जाते हैं और सो जाते हैं तो इसमें वायरल होने वाली कोई बात नहीं है. एक यूजर ने लिखा, मेरा क्या होगा, मैं बहुत सोता हूं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि हम अपनी शादी के दिन भी ऐसा ही करेंगे और अपने पति से मुझे सोने पर परेशान नहीं करेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाह, इस वीडियो ने हमारे पुराने दिनों की यादें ताजा कर दी हैं. वीडियो पर खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Futra baisa (@futra_baisa_banna1)