logo-image

जब दुल्हन की एंट्री जेसीबी से हुई, देख लोगों ने कहा- नहीं देखा था ऐसा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 02 Jan 2024, 02:55 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे. जी हां, हो सकता है कि आपने पहले किसी दुल्हन की ऐसी एंट्री नहीं देखी होगी. अगर हम आपसे कहें कि दुल्हन की एंट्री जेसीबी के जरिए होती है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें भी लगा कि ऐसी कोई एंट्री होती ही नहीं. ऐसे में इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. इस ग्रैंड एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दुल्हन की जेसीबी से ग्रैंड एंट्री

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन सफेद रंग के गाउन में जेएसबी के अगले हिस्से में बैठी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी को भी सजाया गया है. दुल्हन के चेहरे पर हल्की मुस्कान देखी जा सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन बड़े आराम से बैठी हुई है. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि दूल्हा ही ड्राइवर है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा सूट पहनकर ड्राइवर की सीट पर बैठा है और जेसीबी चला रहा है और अपनी दुल्हन को घर ले जा रहा है. तो क्या आपने पहले कभी दूल्हे को इस तरह अपनी दुल्हन को ले जाते हुए देखा है?

ये भी पढ़ें- 6 साल के बच्चे पर आवारा कुत्तों का हमला, वायरल हो रहा खौफनाक Video

वीडियो को देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब ग्रामीण अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं तो हम जश्न मनाते हैं. हालांकि, जब गाँव वालों से भी अधिक अमीर लोग इसे देखते हैं, तो वे इसकी व्याख्या करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इससे बेहतर क्या हो सकता है कि ड्राइवर दूल्हा अपनी दुल्हन को जेएसबी में ले जाए? एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत बड़ी बात है कि दोनों खुश हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने शानदार कमेंट्स किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗟 𝗨 𝗡 𝗔 𝗕 𝗘 𝗟 𝗔 • Houston Quinceanera Photography (@lunabelaphoto)