News Nation Logo
Banner
Banner

जब दौड़ती ट्रेन में स्टंट करने लगे लड़के..लोग बोले जिंदगी न मिलेगी दोबारा

इस खौफनाक वीडियो को (@InculoCazz) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है जिंदगी न मिलेगी दोबारा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स स्टंट मारते हुए ट्रेन के दरवाजे पर लटक जाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Sep 2021, 07:30:00 AM
dangerous stunt train22

dangerous-stunt-train, (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • खौफनाक वीडियो देख हैरत में पड़ गए लोग
  • जानलेवा स्टंट करना पड़ सकता था भारी

New delhi:

आजकल के युवा सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए क्या-क्या नहीं करते. कई बार जान तक जोखिम में डाल लेते हैं..ताजा वीडियो कुछ लड़कों स्टंट का सामने आ रहा है. ये लड़के जान जोखिम में डालकर पटरी पर दौड़ती ट्रेन के बाहर स्टंट कर रहे हैं. जरा सी सावधानी हटते ही दुर्घटना घटने के पूरे चांस थे..वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो देखकर लोगों के रिएक्शन्स भी बेहद वलगर आ रहे हैं. क्योंकि इस तरह के स्टंट किसी भी सूरत में ठीक नहीं होते, वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. वीडियो देखकर आप भी ये ही कहेंगे..ये सरासर जिंदगी से खिलवाड़ है..

यह भी पढें :चोर पकड़ने को सिंघम बन गया पुलिसकर्मी..जाने क्या हुआ

  इस खौफनाक वीडियो को (@InculoCazz) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है जिंदगी न मिलेगी दोबारा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स स्टंट मारते हुए ट्रेन के दरवाजे पर लटक जाते हैं...इसके बाद पैर लटकाकर स्टंट करतें है. इनमें से एक शख्स चलती हुई ट्रेन से बिजली के पिलर्स पर कभी अपना हाथ मारता हैं, तो वहीं दूसरा एक लड़का तो ट्रेन के साथ-साथ बने पुल पर दौड़ता भी नजर आया. इन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो इनके पास कई सारी जिदंगियां है और उसे मरने का कोई डर नहीं. इस वीडियो से ये सीख भी लेने की जरुरत है कि जिंदगी एक बार ही मिलती है. अपने लिए न सही कम से कम घरवालों के लिए इसे जानबूझकर जोखिम में न डालें.

वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भइया! जीवन एक बार ही मिलता है. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये जिंदगी है मेरे दोस्त वीडियो गेम नहीं की आपको एक्सट्रा लाइफ मिले. एक यूजर ने लिखा है यदि जीवन अच्छा नहीं लगता तो बॅार्डर पर जाकर मरो.. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन साझा किया है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढता जा रहा है.

First Published : 18 Sep 2021, 07:30:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो