logo-image

जब स्कूल के छात्र भगवान राम की भक्ति में डूब गए...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 09 Jan 2024, 02:37 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया भी आश्चर्यों की दुनिया बन गई है, यहां कब क्या देखने को मिलेगा इसके बारे में आज तक कुछ नहीं कहा जा सकता. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिल को शांति मिलेगी और एक प्रकार की खुशी भी मिलेगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ स्कूली छात्र भगवान राम की भक्ति में नाच रहे हैं. यह वीडियो ऐसा है कि लोग भी इसे देखने के बाद थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

भक्ति में डूबे स्कूली छात्र

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूली छात्र स्कूल बस में डांस कर रहे हैं. वीडियो में बच्चे भक्ति गीत पर डांस कर रहे हैं. बच्चे भी खुशी से गाने गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चे स्कूल टूर पर जा रहे हैं. आपको बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है, इसलिए देशभर में खुशी की लहर देखी जा रही है. हर कोई राम की भक्ति में डूबा हुआ है. बच्चे हों या बूढ़े हर किसी की जुबान पर भगवान राम का नाम है. हर कोई अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी जाहिर कर रहा है.

ये भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! ट्रेन के अंदर मिल रही है खतरनाक चाय, सफर से पहले देख लें ये वीडियो

दुनिया भर लोग पहुंच रहे हैं अयोध्या

दुनिया भर से सनातन धर्म में आस्था रखने वाले लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं. इस समय अयोध्या देखने लायक है. भगवान राम की नगरी अयोध्या को इस तरह से सजाया गया है कि इसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और पूछेंगे कि क्या ये वाकई अयोध्या है? पूरे शहर को फूलों, कला, पेंटिंग और रोशनी से सजाया गया है. इस समय जो भी भगवान की नगरी में पहुंच रहा है, वह राम का हो जा रहा है. खुद पीएम मोदी ने कहा कि 22 जनवरी को कोशिश करें कि कम से कम लोग अयोध्या आएं क्योंकि अभी ही इतनी भीड़ देखने को मिल रही है कि आप सोच भी नहीं सकते कि 22 जनवरी को क्या नजारा होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙀𝙧 𝙆𝙪𝙣𝙖𝙡 𝙏𝙝𝙖𝙠𝙪𝙧 (@sachingautamsambhu)