logo-image

West Bengal : पत्नी से लड़ाई हुई तो युवक ने बंदूक की नोंक पर स्कूली बच्चों को बनाया बंधक, देखें Video

West Bengal Video : पश्चिम बंगाल से एक अजीबोगरीब सामने आ रही है. मालदा में एक युवक अपनी पत्नी और बच्चों से झगड़ा करने के बाद एक स्कूल में बंदूक लेकर घुस गया.

Updated on: 26 Apr 2023, 10:42 PM

कोलकत्ता:

West Bengal Video : पश्चिम बंगाल से एक अजीबोगरीब सामने आ रही है. मालदा में एक युवक अपनी पत्नी और बच्चों से झगड़ा करने के बाद एक स्कूल में बंदूक लेकर घुस गया. उसने बंदूक की नोक पर सातवीं कक्षा के शिक्षक और विद्यार्थियों को क्लास रूम में ही बंधक बना लिया, जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे क्लास से बच्चों को निकालकर आरोपी को दबोच लिया है. इसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. 

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति बंदूक लिए क्लास रूम में दिखाई दे रहा है. कक्षा में बच्चे डरे सहमे हुए बैठे हुए हैं. आरोपी व्यक्ति के एक हाथ में बंदूक और दूसरे हाथ में एक कागज था, जिसे वह पढ़ रहा था. आरोपी जोर-जोर कागज पढ़ रहा था और बंदूक ऊपर उठा रखा था. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी और परिजन की भीड़ जुट गई. पुलिस ने आरोपी को समझा-बुझाकर बच्चों को क्लास से बाहर निकाला और उसे बंदूक सहित हिरासत में ले लिया. 

यह घटना मालदा के स्कूल की है. एक युवक का बुधवार को पत्नी और बच्चों से लड़ाई हो गई थी. इसके बाद वह गुस्से में बंदूक लेकर घर से निकल पड़ा और एक स्कूल के क्लास रूम में जा घुसा. इस क्लास रूमें पहले से टीचर और विद्यार्थी से पहले मौजूद थे. इसके बाद युवक ने बंदूक की नोक पर कथित तौर पर 7वीं कक्षा के विद्यार्थियों को बंधक बना लिया. बाद में पुलिस ने क्लास रूम से बच्चों को बाहर निकालकर उन्हें बचाया और आरोपी को हिरासत में ले लिया. इसे लेकर स्थानीय लोगों और परिजनों ने प्रदर्शन किया है, जिन्हें बाद में समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : National Medical Device Policy : मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, देश में खोले जाएंगे 150 से ज्यादा नर्सिंग कॉलेज

मालदा के SP प्रदीप कुमार यादव ने कहा कि हमारे पास जानकारी आई थी कि बाहरी व्यक्ति (स्कूल में) घुस गया है. बाद में पता चला कि उसके पास हथियार भी है. स्कूल के सारे बच्चे सुरक्षित हैं. हमें सूचना मिली है कि उसका अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर कोई समस्या है, जिसको लेकर उसने यह बड़ा कदम उठाया है. इसकी हम पुष्टि कर रहे हैं.