logo-image

अधिकारी को देखते ही कुत्ते की तरह भौंकने लगा शख्स, वजह जानकर हैरान रह गए इकट्ठा लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स किसी सरकारी अधिकारी की गाड़ी के पास खड़ा है और कुत्ते की तरह तेज-तेज आवाज में भौंक रहा है. बीच सड़क पर यह नजारा देखने वालों की भी अच्छी खासी भीड़ लगी हुई है.

Updated on: 20 Nov 2022, 01:05 PM

New Delhi:

West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से एक शख्स द्वारा विरोध प्रदर्शन करने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां अधिकारियों की लापरवाही के चलते राशन कार्ड में एक व्यक्ति का उपनाम दत्ता की जगह गलती से कुत्ता लिख दिया गया. जिसको शख्स द्वारा बार-बार की गई शिकायत के बाद भी नहीं बदला गया. कोई सुनवाई न होती देख शख्स ने अपनी बात मनवाने का ऐसा तरीका निकाला, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

दरअसल, व्यक्ति ने राशन कार्ड में उपनाम के गलत लिखे जाने पर सरकारी अधिकारी के सामने 'भौंक' कर विरोध किया. व्यक्ति अधिकारी की गाड़ी के सामने खड़ा हो गया और कुत्ते की आवाज में तेज-तेज भौंकने लगा. उसका ऐसा करते देख अधिकारी तो असहज हो ही गया, वहां लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई.  प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पीड़ित श्रीकांत दत्ता ने बताया कि राशन कार्ड में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया।पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था जबकि इस बार मेरा नाम जोकि श्रीकांत दत्ता है उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैं फिर से आवेदन के लिए गया था जहां मैंने ज्वाइंट BDO को देखकर प्रदर्शन किया.

BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा शख्स

श्रीकांत दत्ता ने आगे कहा कि मैं BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा। उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। हम जैसे आम लोग कितनी बार काम छोड़कर सुधार के लिए आवेदन करने जाएंगे?