logo-image

Welspun India की CEO दीपाली गोयनका ने कर्मचारियों के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि Welspun India की सीईओ दीपाली गोयनका और मैनेजिंग डायरेक्टर बॉलीवुड सॉन्ग मुकाबला पर अपने ऑफिस में कर्मचारियों के साथ डांस कर रहे हैं.

Updated on: 20 Feb 2020, 04:51 PM

नई दिल्ली:

आज के इस दौर में कंपनी के बड़े अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच व्यवहार में एक खाई बनती जा रही है. बॉस कर्मचारियों को एक सामान्य कर्मचारी ही समझते हैं, जबकि कर्मचारी चाहते हैं कि उनका बॉस उनके साथ अपने परिवार जैसा व्यवहार करे. हालांकि, ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि एक बॉस अपने कर्मचारियों के साथ अपने परिवार जैसा बर्ताव करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके पूरे दिन की टेंशन खत्म हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- DCW चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने तलाक के बाद बयां किया दर्द, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि Welspun India की सीईओ दीपाली गोयनका और मैनेजिंग डायरेक्टर बॉलीवुड सॉन्ग मुकाबला पर अपने ऑफिस में कर्मचारियों के साथ डांस कर रहे हैं. वायरल वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स दीपाली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो मंगलवार को पोस्ट की गई थी. RPG एंटरप्राइजेस के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने दीपाली की इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उनकी तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- 'किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है' नारे पर महिला ने दिया करारा जवाब.. वायरल हुआ वीडियो

हर्ष ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''एक कंपनी के सीईओ को डांस करते हुए देखना काफी दुर्लभ है. यह एक दफ्तर में खुशहाल संस्कृति बनाने का शानदार तरीका है. दीपाली ने हर्ष के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. वायरल वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दीपाली ने अपने एक ट्वीट में वीडियो के साथ देश के बड़े उद्योगपतियों आनंद महिंद्रा, गौतम अडानी और किरन शॉ को भी टैग किया है.