logo-image

Viral Video: जानिए ऐसा क्या हुआ कि अपनी ही शादी में रो पड़ा दूल्हा

Wedding Viral Video: अक्सर शादी पर दु्ल्हन विदाई की रस्म में रोते हुए नज़र आती है लेकिन वायरल हो रहे शादी के वीडियो में दुल्हा रोता हुआ नज़र आ रहा है

Updated on: 07 Mar 2022, 11:56 AM

highlights

  • दुल्हन को देख इमोशनल हुआ दूल्हा
  • बाराती भी ऐसी शादी देख दंग रह गए

नई दिल्ली:

Wedding Viral Video: शादी में कभी बारातियों के अजब-गजब डांस की तो कभी दूल्हा-दुल्हन की वीडियो वायरल होती रहती हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर घोड़े वाली दु्ल्हन छायी हुई थी. वहीं अब फिर शादी से जुड़ा एक वीडिया तेज़ी से वायरल हो रहा है. अक्सर शादी पर दु्ल्हन विदाई की रस्म में रोते हुए नज़र आती है लेकिन वायरल हो रहे शादी के वीडियो में दुल्हा रोता हुआ नज़र आ रहा है. दरअसल होता कुछ ऐसा है कि दुल्हन के एंट्री लेती ही जैसे ही वह आगे कदम बढ़ाती है  तभी दूल्हा अचानक से फूट-फूटकर रोने लग जाता है. इस पर दुल्हन भी बेहद इमोशनल हो जाती है और स्टेज पर जाकर अपने दूल्हे को गले लगा लेती है. 
देखें यह वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

वरमाला के लिए आई दुल्हन दूल्हा हुआ इमोशनल
वायरल वीडियो में देख सकते हैं दुल्हन अपनी शादी में वरमाला रस्म के लिए एंट्री करती है और दूल्हा इमोशनल होकर रोने लग जाता है.शादी में आए मेहमान भी दूल्हे के इस तरह इमोशल होने पर खुद को रोक नहीं पाते और इमोशनल हो जाते हैं.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: बारातियों पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का खुमार, हंसा-हंसा के लोटपोट कर देगा ये वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जिस प्यार करने वाले से आप शादी करते हैं, उससे खुशियां भी मिलती हैं. किसी को टैग करें.' सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.