News Nation Logo

दुल्हा-दुल्हन 12 फीट की ऊंचाई से गिरे, वीडियो हुआ वायरल 

वेडिंग थीम को लेकर दूल्हा-दुल्हन की ऐसी फजीहत हुई कि करीब 12 फीट से दोनों नीचे गिर पड़े। क्रेन की रस्सी टूटने से ये हादस हुआ. दोनों की कमर पर चोट आई. आधे घंटे तक वैवाहिक कार्यक्रम रुक गया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 15 Dec 2021, 11:35:37 AM
bride and groom

दुल्हा-दुल्हन 12 फीट की ऊंचाई से गिरे (Photo Credit: twitter)

highlights

  • क्रैन से बंधी रस्सी अचानक टूट जाती है और दोनों गिर पड़ते हैं
  • रिपोर्ट के अनुसार वेडिंग प्लानर कंपनी ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है
  • शादी समारोह  में कपल को माइनर इंजरी हुई है

नई दिल्ली:  

आजकल शादियों को यादगार बनाने के लिए इसे थीम बेस बनाया जाता है. उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए वेडिंग प्लानर एक से एक बढ़कर नई थीम पर काम करना पसंद करते हैं. दुल्हा-दुल्हन की जोड़ी को खास दिखाने के लिए नए-नए तरह के प्रयोग किए जाते हैं. कभी रिवाल्विंग स्टेज या कभी हाई स्टेज के जरिए इस पल  को यादगार बनाने की कोशिश होती है. मगर कभी-कभी इस पल को खास बनाने के चक्कर में दुल्हा-दुल्हन हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है. यह मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर का है.

चारों तरफ लाइटिंग और डांस करती मॉडल्स के बीच ओवल आकार के एक स्विंग में कपल की एंट्री होती है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है. डांसर नाच रहे हैं. यहां पर एलईडी लाइट चल रही है. फुलझड़ी चल रही है. इस बीच ओवल शेप में बैठे कपल को क्रेन से खींचा जा रहा है. उन्हें करीब 12 फीट हवा में उठाया गया, इस दौरान ओवल में से फुलझड़ी निकलती है. यहां तक सब ठीक रहता है, मगर इसके बाद जो होता है उसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. दूल्हा-दुल्हन जैसे ही हाथ हिलाकर गेस्ट को ग्रीट कर रहे होते हैं वैसे ही क्रैन से बंधी रस्सी अचानक टूट जाती है और दोनों करीब 12 फीट की ऊंचाई से जमीन पर गिर जाते हैं.

दूल्हा-दुल्हन के गिरते ही चीख पुकार मचने लगती है. लोग स्टेज की तरफ दोनों को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. गनीमत ये थी कि दूल्हा-दुल्हन को कोई गंभीर चोट नहीं आई और दोनों सुरक्षित बच जाते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कपल को माइनर इंजरी हुई है. आधा घंटा आराम करने के बाद शादी समारोह की अन्य प्रक्रिया को पूरा कर लिया गया. रिपोर्ट के अनुसार वेडिंग प्लानर कंपनी ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है.

First Published : 15 Dec 2021, 11:30:59 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.