logo-image

साली ने जीजा के साथ स्टेज पर की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ Viral

जीजा और साली का रिश्ता काफी मस्ती भार होता है. इनके बीच अक्सर मजाक भी होता रहता है. शादियों में यह मजाक काफी आम बात होता लेकिन कई बार मजाक ऐसा भी होता है जिस पर लोग खूब मनोरंजन करते हैं.

Updated on: 04 Sep 2021, 02:30 PM

नई दिल्ली:

जीजा और साली का रिश्ता काफी मस्ती भार होता है. इनके बीच अक्सर मजाक भी होता रहता है. शादियों में यह मजाक काफी आम बात होता लेकिन कई बार मजाक ऐसा भी होता है जिस पर लोग खूब मनोरंजन करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साली अपने जीजा के साथ स्टेज पर मस्ती करती दिखाई देती है. साली की इस हरकत से ना सिर्फ जीजा हैरान रह जाता है बल्कि अन्य लोग भी हैरान रह जाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

वीडियो में दिखाई देता है कि साली शादी की एक रस्म निभाते हुए अपने जीजा के छेड़ती है. इस रस्म में साली को अपने जीजा का मुंह मीठा कराने के लिए मिठाई खिलानी होती है लेकिन इसी दौरान साली को मस्ती सूझती है. रस्म में जैसे ही जीजा मिठाई खाने के लिए मुंह आगे करता है साली खुद मिठाई खा लेती है और वहां से निकल जाती है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. अब तक, 12,300 से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. कई सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है और कहा है कि ये साली जरा हटके है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि साली को ज्यादा भूख लगी थी