logo-image

महिला ने बेडशीट के इस्तेमाल से बना डाली टेलर स्विफ्ट की ग्रैमी ड्रेस, देखिए मजेदार वीडियो

2024 ग्रैमी अवार्ड्स में टेलर स्विफ्ट के लुक्स  ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, प्रशंसकों और फैशनपरस्तों ने उनके शानदार रेड कार्पेट लुक की काफी सराहना की.

Updated on: 22 Feb 2024, 09:14 PM

नई दिल्ली :

2024 ग्रैमी अवार्ड्स में टेलर स्विफ्ट के लुक्स  ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, प्रशंसकों और फैशनपरस्तों ने उनके शानदार रेड कार्पेट लुक की काफी सराहना की. वहीं एक कंटेंट क्रिएटर और प्रतिभाशाली स्विफ्टी, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एंजेलिका हिक्स के नाम से जानी जाती हैं, ने रचनात्मक और बजट-अनुकूल तरीके से स्विफ्ट के पहनावे को फिर से बनाकर कई लोगों को हैरान कर दिया. स्विफ्ट की ग्रैमी जीत के तुरंत बाद इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, हिक्स ने एक सफेद बेडशीट और कुछ चतुर DIY तकनीकों का उपयोग करके गायक के स्ट्रैपलेस शिआपरेल्ली गाउन की नकल की.

हिक्स ने अपनी कमर पर चादर को कस कर एक उच्च भट्ठा बनाया और यहां तक ​​कि एक पत्रिका कटआउट और काले टेप का उपयोग करके स्विफ्ट के कस्टम-निर्मित लोरेन श्वार्ट्ज विंटेज घड़ी चोकर की नकल भी की. फिर हिक्स ने फ़ॉइल पेपर से एक स्तरित हार और कफ ड्रॉप से ​​​​एक आभूषण पेंडेंट तैयार किया, जो स्विफ्ट के सामान को प्रतिबिंबित करता है.

स्विफ्ट के काले ओपेरा दस्ताने का अनुकरण करने के लिए, हिक्स ने काली चड्डी की एक जोड़ी का उपयोग किया, अपने बालों में लाल लिपस्टिक और बनावट वाली तरंगों के साथ लुक को पूरा किया, जो पॉप स्टार के हेयर स्टाइल की याद दिलाती थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angelica Hicks (@angelicahicks)

गौरतलब है कि, वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया, 22 मिलियन से अधिक बार देखा गया और साथी स्विफ्टीज़ से प्रशंसा प्राप्त हुई. एक टिप्पणीकार ने टिप्पणी की, "उसने ग्रैमी जीता, आपने ग्रैमी जीता." एक अन्य ने प्रशंसा की, "इस लड़की के पास रचनात्मकता में पीएचडी है."

“टेलर थ्रिफ्ट,” एक उपयोगकर्ता ने चुटकी ली. एक अकाउंट में कहा गया है, "यह कहना कि आपने इसे ठीक कर लिया, कम बयानबाजी होगी."

अपनी उपस्थिति के लिए, स्विफ्ट ने एक सफेद कॉर्सेटिड शिआपरेल्ली गाउन पहना था, जिसमें पैरों में सबसे ऊंचा स्लिट और कमर पर रूच्ड फैब्रिक था, जो फर्श की लंबाई वाली ट्रेन की तरह दिख रहा था. उन्होंने काले चमड़े के ओपेरा दस्ताने और मैचिंग पीप-टो हील्स पहनी थीं. प्रतीकात्मकता का स्पर्श जोड़ते हुए, स्विफ्ट ने एक काले और सफेद रंग पैलेट और स्तरित चांदी और काले हार को शामिल किया, जिसमें 12:00 बजे का एक घड़ी चोकर सेट भी शामिल था. इशारा 2022 के स्विफ्ट के स्टूडियो एल्बम, मिडनाइट्स की ओर था, जिसे ग्रैमीज़ में बेस्ट पॉप वोकल एल्बम और एल्बम ऑफ़ द ईयर दोनों के लिए नामांकित किया गया था.

उसके बालों को लहरों के साथ गहरे पार्श्व भाग में स्टाइल किया गया था और एक कंधे पर सुंदर ढंग से उलटी चोटी लपेटी हुई थी. लुक को पूरा करते हुए, स्विफ्ट ने एक ग्लैमरस मेकअप लुक चुना, जिसमें एक बिल्ली की आंख और उसकी सिग्नेचर लाल लिपस्टिक थी.