logo-image

क्या कभी देखा है ऐसा अजीबो-गरीब नींबू? सोशल मीडिया पर Viral Video

इस वीडियो में एक महिला अजीबो गरीब नींबू के साथ नजर आ रही है. साथ ही वो इस नींबू के बारे में सूचना देते हुए कहती है कि, इसका आंतरिक भाग "ठंडा है, जो बाकी अन्य से बिल्कुल अलग है.  

Updated on: 20 Jan 2024, 08:42 PM

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया का जमाना है, यहां हर रोज तकरीबन लाखों वीडियो पोस्ट और शेयर की जाती है. मगर इनमें से कुछ वीडियो ऐसी होती हैं, जो हमारा ध्यान जरूर खींचती हैं. ऐसी ही एक वीडियो हाल फिलहाल में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला के हाथ में एक अजीब आकार का नींबू नजर आ रहा है. इस वीडियो को अबतक करीब 25 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसपर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं...

गौरतलब है कि, maxiskitchen द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में एक महिला अजीबो गरीब नींबू के साथ नजर आ रही है. साथ ही वो इस नींबू के बारे में सूचना देते हुए कहती है कि, इसका आंतरिक भाग "ठंडा है, जो बाकी अन्य से बिल्कुल अलग है.  

हालांकि नींबू के इस अजीबो-गरीब आकार के पीछे तमाम वैज्ञानिक कारण होंगे, मगर यूजर्स सिर्फ इसकी सुंदरता से मोहित हैं. उन्हें ये नींबू काफी खूबसूरत और अनोखा नजर आ रहा है. आप भी इस वायरल वीडियो में इस नींबू को देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maxine Sharf (@maxiskitchen)

मालूम हो कि, इस वीडियो को इंटरनेट यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ऐसे ही यूजर ने कहा कि, "यह मुझे चिंता और शारीरिक ठंडक क्यों देता है?" एक अन्य ने कहा, "वाह वाह! आपको एक बहुत अच्छी कलात्मक तस्वीर लेनी चाहिए और इसे अपनी रसोई में लटका देना चाहिए! इस तरह आप इस नींबू को हमेशा के लिए "संरक्षित" रख सकते हैं!"