logo-image

Viral Video: किंग कोबरा को सिर पर उठाए शख्स का वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा

वन्य जीवन अविश्वसनीय और अप्रत्याशित जीव-जंतु से भरा हुआ है, और उनमें से सबसे भयानक होता है सांप, जिसे देखने बस से ही लोगों की हवा टाइट हो जाती है.

Updated on: 17 Feb 2024, 07:14 PM

नई दिल्ली :

वन्य जीवन अविश्वसनीय और अप्रत्याशित जीव-जंतु से भरा हुआ है, और उनमें से सबसे भयानक होता है सांप, जिसे देखने बस से ही लोगों की हवा टाइट हो जाती है.  हालांकि, इंटरनेट सांपों के ढेर सारे वीडियो से भरा पड़ा है, जिनमें व्यक्तियों को उनके साथ खतरनाक करतब दिखाते हुए दिखाया गया है. ये वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं, जिससे इंटरनेट पर तहलका मच जाता है. ऐसे परेशान करने वाले वीडियो की सूची में शामिल होते हुए, एक वीडियो इंटरनेट पर घूम रहा है, जिसने दुनिया भर में हजारों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. 

गौरतलब है कि, अगर हम किंग कोबरा के सामने आ जाएं तो हममें से कई लोग तुरंत अपनी जान बचाने के लिए भागेंगे या वहीं रुक जाएंगे, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में व्यक्ति को नंगे हाथ सांप का सामना करते देखा जा सकता है.

एक राक्षसी किंग कोबरा, जो न सिर्फ इंसान से लगभग दोगुना आकार का होता है, बल्कि बहुत जहरीला भी होता है को बगैर किसी सुरक्षा उपकरण के ये व्यक्ति कोबरा को हवा में सिर पर उठाए हुए नजर आ रहा है. एक बार आप भी इस खौफनाक वीडियो को करीब से देखिए... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Jadhav (@sarpmitra.akashjadhav25)

गौरतलब है कि, इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर आकाश जाधव नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसने इंटरनेट यूजर्स को काफी ज्यादा आकर्षित किया है. इस वीडियो को 29,000 से ज्यादा लाइक्स और काफी ज्यादा कमेंट प्राप्त हुए हैं. 

जहां कुछ लोगों ने इस खतरनाक तमाशे को बहादुरी बताते हुए काफी ज्यादा प्रशंसा की है, तो वहीं अन्य लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी घबराहट को दर्शाया है. एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया कि, "यह डरावना है." वहीं दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, “यह बहुत जोखिम भरा है… सलाम भाई, आप साहसी और आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. बढिया वीडियो."