logo-image

लखनऊ में दिनदहाड़े भयंकर क्लेश, महिला ने आदमी को दी गाली, Video Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक पुरुष को गाली देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं उसका कॉलर पकड़कर खींचने की कोशिश करती दिख रही है.

Updated on: 15 Apr 2024, 01:31 PM

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला एक पुरुष को गाली देते हुए और उसका कॉलर पकड़कर खींचने की कोशिश करती हुई दिखाई दे रही है. यह घटना कथित तौर पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पालिका बाजार में अलीगंज पुलिस स्टेशन के पास पेश आई है. मिली जानकारी के अनुसार, महिला की कार और स्कूटर के बीच मामूली सी टक्कर के बाद ये विवाद शुरू हुआ. इसके बाद कार सवार महिला गुस्से में आकर स्कूटर चालक को गालियां देती और पुलिस स्टेशन जाने की जिद करती दिखाई देती है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला को छड़ी पकड़े हुए और आदमी को धमकाते हुए भी देखा जा सकता है. इसके बाद स्कूटर चालक अपनी गलती मानते हुए उसके साथ पुलिस स्टेशन जाने को तैयार हो जाता है. हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद से महिला की अभद्र भाषा की इंटरनेट यूजर्स जमकर निंदा कर रहे हैं. 

वहीं कुछ लोग महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं. जबकि कुछ लोगों ने महिला का बचाव करते हुए उसके चिड़चिड़ेपन के पीछे नवरात्रि का उपवास और टकराव के तनाव को जिम्मेदार ठहराया है. 

लखनऊ पुलिस ने पुष्टि की है कि, दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया है और एक-दूसरे के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने का फैसला किया है.