logo-image

शादी में गोल्ड की बारिश, Viral Video देख का रिएक्शन बोले- कहां हैं ED

इंडियन शादियों में नोट उड़ाना आम बात है... कई मौकों पर घराती-बराती दुल्हा-दुल्हन पर नोटों की बारिश करते नजर आते हैं. मगर सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 23 Feb 2024, 03:49 PM

नई दिल्ली :

इंडियन शादियों में नोट उड़ाना आम बात है... कई मौकों पर घराती-बराती दुल्हा-दुल्हन पर नोटों की बारिश करते नजर आते हैं. मगर सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नोट नहीं.. बल्कि गोल्ड की बारिश की जा रही है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरत में है.  अबतक इस वीडियो को लाखों लोग शेयर कर चुके हैं, साथ ही कई लोग इसपर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ तो कह रहे हैं कि काश ऐसे नाते-रिश्तेदार हमारे भी हों... चलिए खबर में आगे आपको वीडियो भी दिखाएं... 

दरअसल वायरल क्लिप में आप एक शख्स और महिला को दुल्हन के ऊपर गोल्ड क्वाइन की बारिश करते देखेंगे. वहीं आसपास खड़े लोग इस हैरतअंगेज मंजर को देख हैरान नजर आ रहे हैं. वीडियो यहीं नहीं रुकती, बल्कि आगे वो शख्स और महिला गोल्ड क्वाइन के साथ-साथ अब नोट भी उड़ाने लगते हैं. अगर गौर से देखें तो मालूम चलेगा कि, नोटे भारत की नहीं, बल्कि पाकिस्तान की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालूम हो कि, पड़ोसी देश पाकिस्तान का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. न सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि इसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर शेयर किया जा रहा है. मालूम हो कि, एक इंस्टाग्राम अकाउंट @viralbhayani ने इस क्लिप को शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन दिया है- गोल्डन बारिश. 

बता दें कि, इस रील को अबतक लाखों 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसपर 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मौजूद हैं. इंस्टा यूजर्स इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं. साथ ही बड़ी संख्या में वीडियो पर कमेंट भी किया जा रहा है. 

ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि, आखिर ED कहा हैं? दूसरे ने लिखा - पैसों की बारिश सुना था, पर गोल्ड की बारिश पहली बार देखी है. वहीं कुछ इसे शो ऑफ करार दिया.