logo-image

Viral Video: दीवार में फंस गई बिल्ली, फिर आगे जो हुआ वो हैरान करने वाला था

जब हमारा प्यारा पैट अचानक घर में कहीं गुम हो जाता है, तो एक मिनट के लिए हम घबरा जाते हैं. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक महिला अपनी बिल्ली को म्याऊं और खरोंचने की आवाज तो सुन पा रही थी, मगर उसे वो नजर नहीं आ रही थी.

Updated on: 15 Mar 2024, 08:33 PM

:

जब हमारा प्यारा पैट अचानक घर में कहीं गुम हो जाता है, तो एक मिनट के लिए हम घबरा जाते हैं. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक महिला अपनी बिल्ली को म्याऊं और खरोंचने की आवाज तो सुन पा रही थी, मगर उसे वो नजर नहीं आ रही थी. इससे जुड़ा एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें महिला के घर में चल रहे मरम्मत के काम के दौरान रखरखाव कर्मियों ने कथित तौर पर उसकी बिल्ली को दीवार के अंदर सील कर दिया था, जिसके बाद उसने खुद अपनी बिल्ली को हैरतअंगेज तरीके से बचाया...

बता दें कि इस वीडियो को टिकटॉक के जय नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें वो कहती नजर आ रही है कि, "मैं वास्तव में यकीन नहीं कर सकती कि रखरखाव टीम ने मेरी बिल्ली को भयानक दीवार में कैद कर दिया है!! मेरी बिल्ली डरी हुई है, मुझे बहुत बुरा लग रहा है."

बता दें कि, बिल्ली की दीवार में कैद होने का इल्म तब हुआ जब उसने बिल्ली म्याऊं-म्याऊं की आवाज के साथ-साथ खरोंचने की आवाज भी सुनी. इसके बाद महिला ने फौरन मदद के लिए आपातकालीन लाइन से संपर्क किया और उन्हें पूरे स्थिति के बारे में बताया. 

सामने से महिला को दीवार में छेद करने का सुधाव दिया गया, जिसके बाद महिला ने दीवार में छेद करना शुरू कर दिया. इसके कुछ ही सेकंड्स बाद बिल्ली को आखिरकार बाहर की ओर निकाल लिया गया. इस पूरे मंजर का एक वीडियो भी तैयार किया गया, जिसे शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि, उसे बाहर निकालने के बाद मुझे बहुत राहत मिली. मेरी बिल्लियां मेरे बच्चे जैसी हैं. कई घंटों तक दीवार के पीछे फंसे रहने के बावजूद बिल्ली ठीक और स्वस्थ लग रही थी. 

गौरतलब है कि, ये कोई पहला वाकया नहीं है जब इस तरह की घटना पेश आई हो, इससे पहले साल 2021 में, एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में था, जहां एक पालतू जानवर के मालिक ने अपनी बिल्ली को अपनी दीवार पर नई लगाई गई टाइलों के पीछे फंसा हुआ पाया. पालतू जानवर के मालिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि, जब टाइल्स लगाई जा रही थी, तो बिल्ली दीवारों के पीछे छुपी हुई थी. यह बिल्ली की म्याऊं-म्याऊं थी जिसने उसका ध्यान खींचा, जिससे उसे टाइल का एक वर्ग काटने के लिए प्रेरित किया.