logo-image

अपनी 10 साल छोटी बहन को देख लड़की की जबरदस्त प्रतिक्रिया, देखें Viral Video

पहली बार नवजात शिशु से मिलना किसी के लिए भी अपने आप में एक अविश्वसनीय अनुभव होता है. जहां कई लोग पहली नजर में हैरान रह जाते हैं.

Updated on: 18 Mar 2024, 12:47 PM

नई दिल्ली :

पहली बार नवजात शिशु से मिलना किसी के लिए भी अपने आप में एक अविश्वसनीय अनुभव होता है. जहां कई लोग पहली नजर में हैरान रह जाते हैं, तो वहीं दूसरे लोग अपनी खुशी और उत्साह को रोक नहीं पाते. ऐसे में इस तरह के खूबसूरत लम्हों को हम तक पहुंचाने में इंटरनेट का काफी योगदान है. आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ इसी तरह की वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जहां एक लड़की अपने से 10 साल छोटे नवजात बहन से पहली बार मिलने के बाद काफी खुश नजर आ रही है. 

इस वीडियो की शुरुआत, एक टेक्स्ट से होती है, जिसमें लिखा था, "मेरी बेटी की पहली प्रतिक्रिया जब उसे 10 साल के इंतजार के बाद अपनी बहन से मिली." इस वीडियो में एक दस साल की लड़की को सफेद और गुलाबी पोशाक में दिखाया गया है, जो अपनी बहन को देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, पिता नवजात बच्ची को उठाता है और ध्यान से उसे अपनी बेटी को दिखाता है.

इस वीडियो में लड़की की अपनी नवजात बहन को गोद में उठाए एक प्यारी सी तस्वीर भी है. बता दें कि, ये वीडियो @i_manjarichauhan नाम के एक ब्लॉगर कपल के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस कपल को अपनी पहली बेटी के दस साल दूसरी बेटी हुई है. क्यूट रिएक्शन वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "बड़ी बहन के पहली बार अपने नवजात भाई-बहन से मिलने की खुशी देखकर मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है" 

गौरतलब है कि, इस वीडियो को चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसके बाद से ये 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस पोस्ट को 30 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं, जिसकी संख्या लगातार बढ़ रही है. इस प्यारी सी वीडियो पर कई लोग अनोखे कमेंट भी कर रहे हैं. जहां कुछ ने पोस्ट पर टिप्पणी की, तो कुछ दिल के इमोटिकॉन सेंड कर रहे हैं. 

ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि, "मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ... मैं आपकी खुशी पूरी तरह से महसूस कर सकता हूं... मेरा भाई मुझसे 10 साल छोटा है." दूसरे यूजर ने लिखा कि, "अपने छोटी बहन के लिए लड़की का प्यार देखकर आंसू आ गए." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-  "बहन का प्यार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manjari | Sydney Blogger (@i_manjarichauhan)